जबलपुर में भाजपा के बागी पार्षद प्रत्याशी-नगर अध्यक्ष का आडियो वायरल, नर्मदा जी, हनुमानजी की कसम चुनाव लड़ूगा, जीत कर दिखाऊगां, सुने आडियो

जबलपुर में भाजपा के बागी पार्षद प्रत्याशी-नगर अध्यक्ष का आडियो वायरल, नर्मदा जी, हनुमानजी की कसम चुनाव लड़ूगा, जीत कर दिखाऊगां, सुने आडियो

प्रेषित समय :15:58:59 PM / Mon, Jun 27th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में भाजपा में अंदरुनी कलह जमकर सामने आई है, ऐसा एक आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर द्वारा द्वारका नगर वार्ड से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे टिल्लू नेचलानी को पीछे हटने के लिए कहा जा रहा है, जिसमें टिल्लू का कहना है कि उसने भाजपा के लिए समर्पित भाव से सेवा की है, इसके बाद टिकट नहीं दिया गया है, नर्मदा जी व हनुमानजी की कसम खाता हूं, पीछे नहीं हटूंगा चुनाव जीतकर रहूंगा. सोशल मीडिया पर वायरल आडियो की पलपल इंडिया पुष्टि नहीं करता है.

वायरल आडियो में भाजपा नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने जब टिल्लू नेचलानी से चुनाव मैदान से हटने के लिए कहा तो उन्होने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि उसने पार्टी के लिए समर्पित भाव से काम किया है, इसके बाद भी पार्टी ने उसका टिकट काटकर बाहरी प्रत्याशी जय सचदेवा को टिकट दे दिया, क्षेत्र की जनता भी उसे पसंद नहीं करती है, वह सिविल लाइन क्षेत्र में रहता है.

टिल्लू ने यहां तक कहा कि वह नर्मदा जी व हनुमानजी की कसम खाता है कि चुनाव लड़ूगां और जीतकर दिखाऊगां, कहा गया कि टिल्लू तुम्हारे चुनाव लडऩे से कांग्रेस प्रत्याशी को फायदा मिलेगा, जिसपर टिल्लू ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी को फायदा नहीं मिलेगा, बल्कि टिल्लू ही चुनाव जीतेगा. नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर व भाजपा के बागी प्रत्याशी टिल्लू के बीच चल रही बातचीत के दौरान टिल्लू की पत्नी ने भी नगर अध्यक्ष से कहा कि पार्टी ने टिकट नहीं दी तो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है, चुनाव के वक्त ही हम दिखते है, हम नहीं देगे भाजपा प्रत्याशी का साथ वो अपना चुनाव लड़े, हम अपना चुनाव लड़ रहे है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कोरोना से अब तक 800 की मौत, एक बार फिर बिगड़े हालात..!

जबलपुर के गांव में विकास की बागडोर इनके हाथ..!

जबलपुर के बरगी डैम में नहाते वक्त डूबा युवक, मची-चीख पुकार

जबलपुर में दो स्कूली छात्रों का दिन-दहाड़े अपहरण..!

जबलपुर में भारी वाहन ने छोटा हाथी को कुचला, चालक की फंसकर मौत

30 जून से जबलपुर-चांदाफोर्ट ट्रेन की सेवा हो रही बहाल, नैनपुर, बालाघाट, गोंदिया जाने वाले यात्रियों को मिलेगा लाभ

Leave a Reply