कांग्रेस जितनी जल्दी खत्म हो जाए, लोकतंत्र के लिए उतना अच्छा: असदुद्दीन ओवैसी

कांग्रेस जितनी जल्दी खत्म हो जाए, लोकतंत्र के लिए उतना अच्छा: असदुद्दीन ओवैसी

प्रेषित समय :11:15:06 AM / Tue, Jun 28th, 2022

जबलपुर. आल इंडिया मजलिस इत्तेहाद उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मध्यप्रदेश के जबलपुर के सुब्बाशाह मैदान में कहा कि कांग्रेस में दम नहीं रहा, अब वह कभी सत्ता में नहीं आ सकती. कांग्रेस जितनी जल्दी खत्म हो जाएगी, भारत के लोकतंत्र के लिए उतना अच्छा होगा. वे जबलपुर के रविंद्रनाथ टैगोर वार्ड अंतर्गत सुब्बाह शाह मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उनकी पार्टी ने नगर निगम चुनाव में कई वार्ड से अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं. उन्हीं के समर्थन में उनका जबलपुर आगमन हुआ.

असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस के वोट काटने के आरोप पर भी अपना बयान दिया और कहा कि कमलनाथ बताएं कि आखिर क्यों वह मध्य प्रदेश की सरकार गिरने से वह नहीं बचा पाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिराज सिंधिया आखिर क्यों नरेंद्र मोदी की गोदी में जाकर बैठ गए. ओवैसी ने कहा कि मुझ पर आरोप लगाने की वजह अगर कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके तो सही होगा. ओवैसी ने कमलनाथ को चुनौती दी है कि वह बता देगी किस तरह से मेरे वोट काटकर कांग्रेस को जीता सकते हैं. ओवैसी ने यह भी कहा कि मैं हमेशा जीत के आता हूँ. हार जीत को सोचने वाले जाए भाड़ में.

असुद्दीन ओवैसी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम हिंसा से नहीं बल्कि वोट की ताकत से मुस्लिमों को मजबूत करेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि दिल्ली में आखिर जुबेर को क्यो गिरफ्तार किया गया है और आखिर क्यों नूपुर शर्मा को मोदी सरकार ने छोड़ दिया. वहीं ओवैसी ने भारत और देश की सीमा लद्दाख में चीन के द्वारा जमीन पर किए जा रहे कब्जे पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि मुस्लिम सियासी ताकत अगर बन रही है तभी इसका समाधान होगा नहीं तो इसका कुछ भी मसला नहीं निकलेगा. ओवैसी ने कहा कि एआईएमआईएम को मजबूत बनाने के लिए जरूरी है कि एक मुस्लिम लीडरशिप हो और इसे बनाया जाना बहुत ही जरूरी है. ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा बताएं कि आखिर भारत देश में गरीब और अशिक्षित मुस्लिम लोग क्यों हैं। इतना ही नहीं उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की तालीम के लिए प्रदेश में किसी भी तरह के इंतजाम नहीं किए गए हैं.

असदुद्दीन ओवैसी की आम सभा में सोमवार की रात जमकर हंगामा हुआ. उनका यह कार्यक्रम रवींद्रनाथ टैगोर वार्ड के सुब्बाशाह मैदान में हुआ था जहां पर की इतनी भीड़ पहुंच गई कि पुलिस को भी उन्हें काबू करने में पसीना छूट गया. हालात ऐसे बन गए कि पुलिस भी हंगामाकर्ताओं के सामने थक गई और किनारे खड़ी होकर मूकदर्शक बनी रही. ओवैसी के कार्यक्रम में हजारों लोग बैरिकेडिंग तोड़कर उनके मंच के पास पहुंच गए. बेकाबू हो रही भीड़ को समझाने की वजह ओवैसी लगातार अपना भाषण देते रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान पर अब एनएसए की कार्रवाई, जेल में ही तामील कराया वारंट..!

जबलपुर में दिन-दहाड़े महिला के हाथ से पर्स छीनकर भागे बाईक सवार लुटेरे

जबलपुर में भाजपा के बागी पार्षद प्रत्याशी-नगर अध्यक्ष का आडियो वायरल, नर्मदा जी, हनुमानजी की कसम चुनाव लड़ूगा, जीत कर दिखाऊगां, सुने आडियो

जबलपुर में कोरोना से अब तक 800 की मौत, एक बार फिर बिगड़े हालात..!

झांसी-कानपुर के बीच एनआई वर्क से 39 ट्रेन रद्द व डायवर्ट, जबलपुर-लखनऊ चित्रकूट इन तारीखों में रहेगी निरस्त

Leave a Reply