जबलपुर में महिला की हत्या कर नहर में फेंकी लाश..!

जबलपुर में महिला की हत्या कर नहर में फेंकी लाश..!

प्रेषित समय :21:42:39 PM / Tue, Jun 28th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम गिदुरहा मझगवां में रज्जोबाई कोल नामक महिला की हत्या कर लाश को नहर में फेंक दिया गया, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो परिजनों ने विजय काछी नामक युवक पर संदेह जताया, जिसपर पुलिस ने विजय काछी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया.

                               पुलिस के अनुसार कंचनपुर अधारताल क्षेत्र में रहने वाली महिला की विजय काछी नामक युवक ने हत्या की और लाश को बरगी बांध की नहर में फेंक दी, लाश बहते हुए 5 मई 2022 को ग्राम गिदुरहा मझगवां स्थित नहर में आई, ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लाश को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया, इसके बाद पुलिस मृतका की शिनाख्ती के प्रयास में जुटे रहे, तभी कं चनपुर से पहुंचे पति व भाई ने मृतका की पहचान रज्जोबाई के रुप में की.

पुलिस ने मामले में जब परिजनों से पूछताछ की तो उन्होने विजय काछी पर हत्या कर लाश को फेंकने का संदेह व्यक्त किया, पुलिस ने जांच में पाया कि रज्जोबाई व विजय काछी के बीच घटना दिनांक को कई बार बात होना पाया गया है, विजय की लोकेशन भी घाट सिमरिया में होना पाई गई. वहीं पीएम रिपोर्ट में भी पाया कि रज्जोबाई की सिर पर हमला कर हत्या की गई है, जिसपर पुलिस ने विजय काछी निवासी ग्राम सिवड़ी थाना स्लीमनाबाद जिला कटनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया, पुलिस ने विजय काछी के खिलाफ धारा 302, 201 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से चांदाफोर्ट त्रि-साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन की समय सारिणी में बड़ा बदलाव, 30 जून से शुरू हो रही

जबलपुर में भाजपा महापौर प्रत्याशी का जनसंपर्क गुटीय राजनीति की भेंट चढ़ा..!

जबलपुर में हत्या के बाद पिता की लाश को बोरे में भरकर फेंकने जा रहा था बेटा, चेकिंग में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply