एमपी में सक्रिय हुआ मानसून, जबलपुर में झमाझम 3 इंच गिरा पानी, तालाब में तब्दील शहर

एमपी में सक्रिय हुआ मानसून, जबलपुर में झमाझम 3 इंच गिरा पानी, तालाब में तब्दील शहर

प्रेषित समय :21:36:51 PM / Wed, Jun 29th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी में हल्की बारिश के साथ ही आज मानसून सक्रिय हो गया, राजस्थान के रास्ते मध्यप्रदेश होते हुए ओडिशा तक बने सिस्टम का असर रहा कि जमकर बारिश हुई है, जबलपुर में दोपहर 3.30 बजे से हुई बारिश ने पूरे शहर को तरबतर कर दिया, इस दौरान करीब 3 इंच पानी गिरा है, जिसके चलते नगर निगम के दावों की भी पोल खुल गई, शहर तालाब में तब्दील हो गया.

मौसम विभाग के सूत्रों की माने तो अरब सागर से लगातार नमी मिल रही है. प्रदेश के 14 जिलों में मध्यम से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. जिसके चलते आज जबलपुर में मौसम सक्रिय हो गया और डेढ़ घंटे में तीन इंच पानी गिरा, जिससे चारों ओर पानी ही पानी दिखाई दे रहा था, कई कालोनी व मोहल्ले की रोड नाला में तब्दील हो गई, घरों के अंदर तक पानी भर गया, यहां तक कि लोग गिरे भी है. हर तरफ हा-हा कार मचा रहा, लोगों का कहना था कि मौसम में पहली बार इतनी तेज बारिश हुई है तो ऐसे हालात है आने वाले दिनों में क्या होगा, यह बात तो बेहतर समझी जा सकती है. इसी तरह सागर, दमोह, गुना, खजुराहो और नौगांव में पानी गिरा है, खंडवा, राजगढ़, छिंदवाड़ा व सतना में भी कहीं-कहीं बारिश हुई. भोपाल व  इंदौर में दिन भर बादल रहे, कहीं.कहीं बूंदाबांदी भी हुई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सतना से आए युवक ने जबलपुर के होटल में युवती से किया रेप, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

जबलपुर के डुमना विमानतल पर दोनों पायलट की गल्ती से रनवे पर फिसला था विमान, एक साल नही उड़ा पाएगें विमान, लेना होगा फिर से प्रशिक्षण

जबलपुर में अपनों की ही हराने में जुटे है भाजपा नेता, कहां गया अनुशासन..!

जबलपुर में महिला की हत्या कर नहर में फेंकी लाश..!

मैं ज़मीनी व्यक्ति हूं, जबलपुर का दर्द जानता हूँ, अवसर मिला तो सर्वस्व न्यौछावर करके बताऊँगा: जगत बहादुर सिंह अन्नू

Leave a Reply