जबलपुर में अपनों की ही हराने में जुटे है भाजपा नेता, कहां गया अनुशासन..!

जबलपुर में अपनों की ही हराने में जुटे है भाजपा नेता, कहां गया अनुशासन..!

प्रेषित समय :16:55:22 PM / Wed, Jun 29th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. भारतीय जनता पार्टी का छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी अनुशासित रहता है, यहां पर अनुशासन में रहकर ही कार्यकर्ता हो या नेता काम करता है, लेकिन ये सारी बातें जबलपुर में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव से गायब हो गई है, यहां पर अब नेता ही अपनी पार्टी के प्रत्याशी को हराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है. ऐसा ही एक मामला रांझी क्षेत्र का चर्चाओं में है, यहां के एक वरिष्ठ भाजपा नेता द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी को काल करके जिताने के लिए कह रहे है.

चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि भाजपा के वार्ड क्रमांक 63 के प्रत्याशी को हराने के लिए रांझी क्षेत्र के ही भाजपा नेता ऐटी चोटी एक कर रहे है, उन्होने क्षेत्र में अधिकांश लोगों को फोन करके निर्दलीय प्रत्याशी को जिताने, यहां तक कि मतदाताओं से वोट देने के लिए संपर्क किया है, जब वरिष्ठ नेता स्वयं ही इस वार्ड से पार्षद का चुनाव जीत चुके है, इसके बाद भी इसी वार्ड से दूसरे भाजपा प्रत्याशी को हराने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे है. यह बात अलहदा है कि पार्टी की गाइड लाइन के चलते वे खुलकर सामने नहीं आ रहे है लेकिन यह बात भी सच है कि वरिष्ठ भाजपा नेता द्वारा ऐसा किए जाने से भाजपा को नुकसान होने की संभावना है, ऐसी स्थिति किसी एक वार्ड की नहीं है, अन्य वार्डो में भी भाजपा की राह में कांटे कोई और नहीं पार्टी के ही लोग बिछा रहे है, ताकि बाद में यह कह सके कि संगठन ने उनकी बात नही मानी तो नुकसान उठाना पड़ा है. गौरतलब है कि जो स्थिति कभी कांग्रेस में हुआ करती थी आज ऐसे हालात भाजपा में देखने को मिल रहे है, पिछले दिनों द्वारका प्रसाद वार्ड से भाजपा के बागी प्रत्याशी टिल्लू नेचलानी ने भी नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर को चुनाव में बैठने से इंकार कर दिया था, इसके बाद एक और मामला सामने आया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से चांदाफोर्ट त्रि-साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन की समय सारिणी में बड़ा बदलाव, 30 जून से शुरू हो रही

जबलपुर में भाजपा महापौर प्रत्याशी का जनसंपर्क गुटीय राजनीति की भेंट चढ़ा..!

जबलपुर में हत्या के बाद पिता की लाश को बोरे में भरकर फेंकने जा रहा था बेटा, चेकिंग में पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर में महापौर प्रत्याशी अन्नू खर्च करने में सबसे आगे, जामदार पीछे..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान पर अब एनएसए की कार्रवाई, जेल में ही तामील कराया वारंट..!

जबलपुर में दिन-दहाड़े महिला के हाथ से पर्स छीनकर भागे बाईक सवार लुटेरे

जबलपुर में भाजपा के बागी पार्षद प्रत्याशी-नगर अध्यक्ष का आडियो वायरल, नर्मदा जी, हनुमानजी की कसम चुनाव लड़ूगा, जीत कर दिखाऊगां, सुने आडियो

Leave a Reply