एमपी की इस विधायक की खुली धमकी: 10 दिन में शराब दुकान नहीं हटाई तो आग लगा दूंगी

एमपी की इस विधायक की खुली धमकी: 10 दिन में शराब दुकान नहीं हटाई तो आग लगा दूंगी

प्रेषित समय :17:24:40 PM / Wed, Jun 29th, 2022

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया तहसील मुख्यालय में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान पथरिया क्षेत्र की बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई ने शराब दुकान की शिकायत पर ठेकेदार को फोन कर धमकी दी है. उन्होंने कहा है कि यदि 10 दिन के भीतर शराब दुकान नहीं हटाई तो वे दुकान में आग लगा देंगी.

दरअसल जनसंपर्क के दौरान महिलाओं द्वारा बस्ती में स्थित शराब दुकान एवं शराब दुकान के कारण महिलाओं के साथ होने वाली अभद्रता, छींटाकशी की शिकायत की थी. जिस पर विधायक ने शराब ठेकेदार को फोन लगाकर 10 दिन में शराब दुकान हटाने की धमकी दी है. उन्होंने आम नागरिकों के सामने मोबाइल का स्पीकर चालू करते हुए कहां कि यदि आपने 10 दिन में शराब दुकान नहीं हटाई तो महिलाओं के साथ मिलकर हम दुकान में आग लगा देंगे, तुम हमारी रिपोर्ट भी नहीं कर पाओगे. शराब ठेकेदार द्वारा 15 दिन का समय मांगे जाने पर रामबाई ने कहा कि नहीं 10 दिन के अंदर ही शराब दुकान हट जाना चाहिए. अन्यथा पथरिया में भी शराब दुकान नहीं खोल पाओगे.

वार्ड में जब वह भ्रमण कर रही थीं

नगरीय निकाय चुनाव के दौरान बसपा के प्रत्याशियों के प्रचार के दौरान विधायक रामबाई पथरिया के वार्ड क्रमांक पांच में जब वह भ्रमण कर रही थीं. उसी समय वार्ड की महिलाओं ने शराब दुकान हटाने की उनसे मांग की थी. उनका आरोप था कि शराब दुकान की वजह से वह घर से नहीं निकल पाती हैं, उनका घर से निकलना दूभर हो गया है. शराबी महिलाओं के साथ छींटाकशी भी करते हैं. जिस कारण से वार्ड का माहौल भी खराब हो गया है, वहीं शराब ठेकेदार का यह भी कहना है कि जहां पर वर्तमान में शराब दुकान स्थित वह विगत 5 वर्षों से उसी स्थान पर है और शासन की अनुमति के अनुसार ही वहां खुली है, लेकिन इस प्रकार 10 दिन के अंदर शराब दुकान हटाना संभव नहीं है. बहरहाल विधायक की खुलेआम दी गई धमकी के चलते शराब ठेकेदार सकते में है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर-दमोह रोड पर हादसा: कार-बाइक की टक्कर के बाद लगी आग, दो की मौत

एमपी के दमोह में लाश को जिंदा करने हाईवोल्टेज ड्रामा, बाबा ने शव से कहा- उठो.. मौत को मात दो, पुलिस को भी हड़काया, फिर...

एमपी के दमोह में लाश को जिंदा करने हाईवोल्टेज ड्रामा, बाबा ने शव से कहा- उठो.. मौत को मात दो, पुलिस को भी हड़काया, फिर...

एमपी के दमोह में खेत में खुले बोरवेल में गिरा मासूम, रेस्क्यू जारी

एमपी के दमोह के अस्पताल में देर रात हंगामा, साली ने चप्पल से कर दी जीजा की जमकर पिटाई

Leave a Reply