पटना: सीढ़ी से फिसले लालू यादव, दाहिने कंधे की हड्डी टूटी, कमर में भी आई गंभीर चोट

पटना: सीढ़ी से फिसले लालू यादव, दाहिने कंधे की हड्डी टूटी, कमर में भी आई गंभीर चोट

प्रेषित समय :21:36:48 PM / Sun, Jul 3rd, 2022

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का रविवार को सीढिय़ों से उतरने के दौरान पांव फिसल गया जिससे वो चोटिल हो गए. लालू यादव के दाहिने कंधे और कमर में गंभीर चोट आई है जिसके बाद तेजस्वी यादव आनन-फानन में अपने पिता को लेकर पटना के ककड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों की टीम पहले से लालू यादव का इंतजार कर रही थी. जैसे ही लालू यादव अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने सबसे पहले उनका एमआरआई करवाया.

एमआरआई की रिपोर्ट में लालू के दाहिने कंधे की हड्डी टूटने और उनके कमर में बेहद गंभीर चोट की बात सामने आई है. इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने लालू यादव के कंधे को मेडिकल पट्टी लगा कर बांध दिया ताकि हड्डी जुड़ सके. इसके बाद डॉक्टरों ने लालू यादव को मेडिसिन दिया और उन्हें आराम करने की सलाह दी. कुछ देर इस अस्पताल में आराम करने के बाद लालू यादव अपनी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड सरकारी आवास लौट आए.

पटना के दो बड़े डॉक्टरों से चोटिल लालू यादव ने ली सलाह

लालू के करीबियों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव ने अपनी रूक्रढ्ढ रिपोर्ट पटना के जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर भरत के पास भेज कर उनसे भी राय ली है. डॉ. भरत का पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक में निजी अस्पताल है. डॉ. भरत ने लालू यादव की रूक्रढ्ढ रिपोर्ट को देखने के बाद उन्हें कंकड़बाग स्थित निजी अस्पताल जहां लालू को इलाज के लिए उनके परिजन ले गए थे, उनके द्वारा दी गई सलाह और मेडिसिन को उचित बताते हुए उसे निरंतर फॉलो करने की सलाह दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार की राजधानी पटना के सिविल कोर्ट में विस्फोट, दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

पटना में टला बड़ा विमान हादसा: उड़ान भरते ही स्पाइसजेट के विमान के इंजन में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

ओडिशा में पटनायक सरकार की नई कैबिनेट ने ग्रहण की शपथ, इन मंत्रियों को मिली जगह

पटना: गंगा में स्नान करने गये 6 बच्चे बहे, दो को बचाया, 2 के शव मिले, दो लापता

पटना एयरपोर्ट पर निर्माण कार्य के दौरान मजदूरों पर गिरा लोहे का भारी-भरकम स्ट्रक्चर, दो की मौत

Leave a Reply