छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस टीवी एंकर रोहित रंजन की हिरासत को लेकर भिड़ी, यह है मामला?

छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस टीवी एंकर रोहित रंजन की हिरासत को लेकर भिड़ी, यह है मामला?

प्रेषित समय :15:36:41 PM / Tue, Jul 5th, 2022

गाजियाबाद. एक नाटकीय घटनाक्रम में जी न्यूज चैनल के एंकर रोहित रंजन के घर मंगलवार सवेरे छत्तीसगढ़ पुलिस पहुंची, लेकिन उनसे पहले ही नोएडा पुलिस ने रंजन को हिरासत में लिया. दरअसल, नोएडा के थाना सेक्टर 20 में भी रोहित के खिलाफ केस दर्ज था. एंकर को हिरासत में लेने के लिए नोएडा और छत्तीसगढ़ पुलिस आपस में भिड़ गई जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया. राहुल गांधी के एक बयान को गलत तरीके से पेश करने को लेकर एंकर को हिरासत में लिया गया है. हालांकि नोएडा पुलिस का कहना कि हमने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है. इंदिरापुरम से रोहित रंजन को लेकर पुलिस को सेक्टर-20 थाना पहुंचना था, लेकिन अभी तक आई नहीं है.

दरअसल रोहित के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने का आरोप है. उन पर छत्तीसगढ़ में केस भी दर्ज है. इससे पहले रोहित रंजन ने ट्वीट कर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, एसएसपी गाजियाबाद और एडीजी जोन लखनऊ से मदद मांगी थी. इस पर जवाब देते हुए गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, थाना इंदिरापुरम पुलिस मौके पर है, नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी.

वहीं, रायपुर की पुलिस ने भी रोहित रंजन की ओर से बिना जानकारी के पहुंचने के आरोपों पर जवाब दिया और कहा कि ऐसा कोई नियम ही नहीं है. रायपुर पुलिस ने लिखा, ऐसा कोई नियम नहीं है कि आरोपी को जानकारी दी जाए. अब आपको जानकारी मिल गई है. पुलिस टीम ने आपको कोर्ट का वॉरंट दिखाया है. अब आपको इस मामले में सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अपनी बात को अदालत में रखना चाहिए.

बिना वर्दी के थी छत्तीसगढ़ पुलिस

जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस अब रोहित रंजन को लेकर चली गई है. एंकर को गिरफ्तार करने आई छत्तीसगढ़ पुलिस बिना वर्दी में थी, 14 पुलिसकर्मी थे. इसमें एक डीएसपी रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के साप्ताहिक बाजार में गिरी आकाशीय बिजली, तीन की मौत, कई घायल

छत्तीसगढ़: भूपेश सरकार ने बढ़ाए गोबर के दाम, अब पांच रुपये किलो में करेगी खरीदी

पंजाब सरकार पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करेगी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के आदेश स्टडी करेंगे अफसर

छत्तीसगढ़ में गाज गिरने से 2 बच्चों सहित 3 की मौत, बालोद में 28 बकरियां मारी गईं

छत्तीसगढ़: मौत को मात देकर 105 घंटे बाद बोरवेल से निकाले गए राहुल से अस्पताल में मिलेंगे सीएम बघेल

Leave a Reply