जबलपुर में लाड़ली का खाता खुलवाने जा रही मां की ट्रक के कुचलने से मौत

जबलपुर में लाड़ली का खाता खुलवाने जा रही मां की ट्रक के कुचलने से मौत

प्रेषित समय :16:19:51 PM / Tue, Jul 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भिटौनी में बेटी के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना का खाता खुलवाने बैंक जा रही महिला संगीता सेन को ट्रक ने कुचल दिया, हादसे में संगीता के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. वहीं बेटी व पति प्रमोद सेन के शरीर पर भी गंभीर चोटें आई है.

पुलिस के अनुसार भैरोघाट बेलखेड़ा निवासी प्रमोद सेन अपनी पत्नी संगीता व बेटी प्रिया उम्र 11 वर्ष को लेकर शहपुरा बैंक में लाड़ली लक्ष्मी योजना का खाता खुलवाने के लिए निकले, जब वे गांधी पैलेस के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान भिटौनी की ओर से आए बल्कर ट्रक क्रमांक एमपी 19 एच 4322 के चालक ने टक्क र मार दी, बल्कर की टक्कर लगते ही मोटर साइकल सहित तीनों सामने की ओर गिरे, जिसमें बल्कर वाहन संगीता को कुचलते हुए निकल गया, हादसे में संगीता के सिर, चेहरे, पेट व सीने में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी प्रिया व प्रमोद सेन के शरीर पर चोटें आई. हादसे को देख राह चलते लोग रुक गए, जिन्होने पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों का उपचार किया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाया, इसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरु हो सकी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर वाहन चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी हर्षित यादव के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब, देखे वीडियो

जबलपुर स्टेशन पर हस्तशिल्प से निर्मित जूट बैग बन रहे प्लास्टिक बैग का विकल्प

जबलपुर रेल मंडल ने टिकट जांच में बनाया रिकार्ड: 3 माह में 24 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूला

जबलपुर के विकास में नहीं होगी रुपयों की कमी: मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केंट-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को किया संबोधित

कर्नाटक के नारियल कारोबारी ने जबलपुर के व्यापारी के लाखों रुपए हड़पे..!

Leave a Reply