जबलपुर में आकाशीय बिजली गिरने से श्रमिक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में आकाशीय बिजली गिरने से श्रमिक की मौत, दूसरा गंभीर

प्रेषित समय :15:55:21 PM / Tue, Jul 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुण्डम भारी बारिश के बीच अपने घर की ओर जा रहे श्रमिकों पर बिजली गिर गई, जिससे श्रमिक धनराज की मौत हो गई, वहीं साथी महेश बुरी तरह झुलस गया, जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर महेश की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजा इमलई कुण्डम में रहने वाले रामलाल मसराम का बेटा धनराज मजदूरी करता रहा, जो बीती शाम 7 बजे के लगभग अपने साथी महेश व अन्य के साथ काम करके घर के लिए पैदल निकला, रास्ते में तेज बारिश हो रही थी, बारिश के बीच घर जा रहे धनराज व महेश पर बिजली गिर गई, जिससे धनराज की मौके पर ही मौत हो गई, महेश बुरी तरह झुलस गया, दोनों को इस हालत में देख साथियों में चीख पुकार मच गई, राह चलते लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कुण्डम के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महेश की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, हादसे की खबर मिलते ही पिता रामलाल मसराम सहित परिवार के अन्य सदस्य व रिश्तेदार भी पहुंच गए, जिन्होने धनराज को इस हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर स्टेशन पर हस्तशिल्प से निर्मित जूट बैग बन रहे प्लास्टिक बैग का विकल्प

जबलपुर रेल मंडल ने टिकट जांच में बनाया रिकार्ड: 3 माह में 24 करोड़ रुपये का जुर्माना वसूला

जबलपुर के विकास में नहीं होगी रुपयों की कमी: मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केंट-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को किया संबोधित

कर्नाटक के नारियल कारोबारी ने जबलपुर के व्यापारी के लाखों रुपए हड़पे..!

जबलपुर में मतदान कर्मियों की कार खाई में गिरी, दो घायल, अस्पताल पहुंचकर कलेक्टर ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

Leave a Reply