पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, डॉ. गुरप्रीत से करेंगे दूसरी शादी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, डॉ. गुरप्रीत से करेंगे दूसरी शादी

प्रेषित समय :15:20:22 PM / Wed, Jul 6th, 2022

जालंधर. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरुवार को दूसरी शादी करने जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक भगवंत मान अपनी दूसरी शादी चंडीगढ़ में डॉक्टर गुरप्रीत कौर से करेंगे. यह शादी समारोह मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास पर ही एक संक्षिप्त कार्यक्रम में आयोजित किया जाएगा, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे.

भगवंत मान की पहली पत्नी इंद्रजीत कौर से उनका तलाक 6 साल पहले ही हो चुका है. इंद्रजीत कौर और बच्चे अमेरिका में रहते हैं. साल 2016 में दोनों के तलाक के बाद इंद्रजीत बच्चों के साथ अमेरिका चले गए. मार्च में विधानसभा चुनाव के बाद जब आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनी थी तो भगवंत मान के दोनों बच्चे शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए आए थे.

मां की इच्छा थी कि फिर घर बस जाए

भगवंत मान की मां हरपाल की इच्छा थी कि बेटे का घर एक बार फिर बस जाए. ष्टरू भगवंत मान के लिए मां-बहन ने खुद डॉक्टर गुरप्रीत कौर को चुना है. डॉक्टर गुरप्रीत कौर भगवंत मान के परिवार के काफी करीबी है. भगवंत मान और डॉक्टर गुरप्रीत कौर भी एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. भगवंत मान की शादी की तैयारियों की जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघव चड्ढा पर है. राघव चड्ढा इस शादी की पूरी तैयारी कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में नये मंत्रियों को बंटे विभाग, जौड़ामाजरा हेल्थ मिनिस्टर, निज्जर को लोकल गवर्नमेंट, मीत हेयर की जगह हरजोत बैंस नए शिक्षा मंत्री

पंजाब: राज्यपाल ने 5 और मंत्रियों को दिलाई शपथ, जानिए कैबिनेट में कौन-कौन हुए शामिल

पंजाब में भगवंत मान सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार सोमवार को, ये 5 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ

पंजाब में आज से 2 महीने में 600 यूनिट बिजली मुफ्त, 31 दिसंबर से पहले के सारे बकाया बिल माफ

पंजाब विधानसभा में अग्निपथ योजना और पीयू में केंद्र के दखल के खिलाफ पारित किया गया प्रस्ताव

Leave a Reply