जबलपुर से मुम्बई उड़ान भरने से पहले स्पाइस जेट के विमान में आई खराबी, 8 घंटे बाद भी डुमना विमानतल पर बैठे यात्री

जबलपुर से मुम्बई उड़ान भरने से पहले स्पाइस जेट के विमान में आई खराबी, 8 घंटे बाद भी डुमना विमानतल पर बैठे यात्री

प्रेषित समय :16:28:58 PM / Sun, Jul 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित डुमना विमानतल से मुम्बई के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइट जेट के विमान में खराबी आ गई, जिसके चलते विमान उड़ान नही भर पाया, अब मुम्बई जाने वाले यात्री सुबह से विमानतल पर बैठे दूसरे विमान से मुम्बई जाने का इंतजार कर रहे है, ऐसा कहा जा रहा है पुणे से जो फ्लाइट जबलपुर पहुंचेगी, उसी से यात्रियों को मुम्बई भेजा जाएगा.

बताया गया है कि चैन्नई से स्पाइट जेट का विमान यात्रियों को लेकर जबलपुर के डुमना विमानतल पर पहुंचा, विमान को कुछ देर बाद मुम्बई के लिए उड़ान भरना थी, लेकिन पायलट को कुछ तकनीकी खराबी समझ आई तो उसने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी कि सुधार कार्य होने के बाद ही विमान को मुम्बई लेकर जाएगें, जिसके मुम्बई की ओर यात्रा करने वाले लोगों को विमानतल पर ही बिठा लिया गया, विमानतल पर सुविधाए न होने के कारण यात्रियों ने नाराजगी भी जाहिर की. दूसरी ओर विमान में आई तकनीकी खराबी को सुधारने के लिए बेंगलूरु से विशेषज्ञों की टीम जबलपुर पहुंच गई, जो विमान में सुधार करने में जुटे रहे. वहीं दूसरी ओर यह भी कहा जा रह है कि पुणे से जबलपुर आने वाले विमान से यात्रियों को मुम्बई भेजा जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली से जबलपुर के लिए उड़ान भरने वाले विमान से अचानक धुआं निकलने लगा था जिसके चलते पांच हजार फीट की ऊंचाई से विमान को दिल्ली विमानतल पर ही उतारना पड़ा था, उस वक्त भी यात्रियों में दहशत रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में डुमना विमानतल पहुंचे सीएम ने कलेक्टर-एसपी से कहा, कैसा चल रहा माफिया विरोधी अभियान, किसी को भी छोडऩा नहीं

जबलपुर में डुमना विमानतल के रनवे पर फिसली एयरइंडिया की फ्लाइट, मचा हड़कम्प, देखें वीडियो

जबलपुर में डुमना विमानतल पर रनवे पर फिसली एयरइंडिया की फ्लाइट, मचा हड़कम्प, देखें वीडियो

डुमना विमानतल में सफाई कर्मी महिला से 3500 रुपए कमीशन मांगने वाले सुपरवाईजर गिरफ्तार

Leave a Reply