सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ जैसे मजबूर आदमी को सीएम बनाकर क्या करोगे, कमलनाथ ने कहा मुझ पर भाषण देते है शिवराज

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ जैसे मजबूर आदमी को सीएम बनाकर क्या करोगे, कमलनाथ ने कहा मुझ पर भाषण देते है शिवराज

प्रेषित समय :21:05:59 PM / Mon, Jul 11th, 2022

पलपल संवाददाता, एमपी. एमपी में नगरीय निकाय के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम शिवराजसिंह चौहान व पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है, शिवराजसिंह चौहान ने कटनी व रीवा में सभाएं व रोड शो किया, इस दौरान उन्होने कहा कि कमलनाथ जैसे मजबूर आदमी को सीएम बनाकर क्या करोगे, वहीं कमलनाथ बोले कि शिवराज आधा भाषण तो मुझ पर ही देते है.

सीएम श्री चौहान ने कटनी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार थी तो कमलनाथ हमेशा यही कहते रहते थे कि मेरे पास रुपया नहीं है रुपया तो लाना पड़ता है, ऐसे मजबूर आदमी को मुख्यमंत्री बनाकर क्या करोगे, मुख्यमंत्री तो वह होता है जो कह दे असंभव शब्द मेरे शब्दकोष में नहीं है, रुपया नहीं तो रुपया लेकर आएगें, आज मैं कह रहा हूं मेरे पास विकास व जनता के कल्याण के लिए रुपयों की कोई कमी नही है, शहरों के विकास का जो वादा किया है उसे पूरा किया जाएगा.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा सौदेबाजी तो मैं भी कर सकता था-

दूसरी ओर रतलाम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि 15 साल बाद हमारी सरकार बनी थी, सरकार गिराने का सौदा कर लिया, मैं भी मुख्यमंत्री था सौदा तो मैं भी कर सकता था लेकिन मैने कहा कि प्रदेश की पहचान सौदे की राजनीति से नहीं होना चाहिए, कुर्सी चली तो चली जाए लेकिन सौदा नहीं करेगें.  उन्होने शिवराज सरकार पर हमला बोलते हुए कहा िक प्रदेश में महिला अपराध, बलात्कार, बेरोजगारी नम्बर वन पर है किसानों की आत्महत्या के मामले में नम्बर वन पर है, इन्होने भ्रष्टाचार की सरकार बना दी.

पांच नगर निगम में होगी वोटिंग-

एमपी के कटनी, रतलाम, देवास, रीवा व मुरैना नगर निगम चुनाव के लिए 13 को मतदान होगा, दूसरे चरण में 43 जिलों के 214 नगरीय निकाय में भी 13 जुलाई को मतदान होगा. इसी तरह 40 नगर पालिका परिषद बैरसिया, नरसिंहगढ़, सारंगपुर, रायसेन, बेगमगंज, मंडीदीप, आष्टा, सिरोंज, खरगोन, बड़वाह, सनावद, शिवपुरी, चंदेरी, चौरई, परासिया, बालाघाट, महिदपुर, खाचरौद, नागदा, जावरा, शुजालपुर, आगर-मालवा, देवरी, बीना, नौगांव, महाराजपुर, हटा, टीकमगढ़, सीधी, मैहर, नर्मदापुरम, पिपरिया, सिवनी मालवा, मुलताई, धनपुरी, अनूपपुर, पसान, भिंड, गोहद, और सबलगढ़ में होगा मतदान.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लिविंग विथ सिकल सेल डिसऑर्डर: अवेयर, शेयर, केयर, मार्गदर्शिका जनजागरुकता के लिए आवश्यक: सीएम शिवराज

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान: सिंधिया को मुख्यमंत्री और शिवराज को डिप्टी सीएम बनना चाहिए था

जबलपुर के विकास में नहीं होगी रुपयों की कमी: मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केंट-पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को किया संबोधित

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में महापौर-पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में किया रोड-शो, जगह जगह भव्य स्वागत

द्रोपदी मुर्मू की फोटो लेकर नाचे सीएम शिवराजसिंह, आदिवासियों के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय में मनाया जश्न

एमपी की शिवराज कैबिनेट का बड़ा निर्णय, अपराधियों से मुक्त जमीन पर बनेंगे विद्यालय, यह निर्णय भी लिये

Leave a Reply