कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कर रहे थे एक-दूसरे को डेट, करण जौहर ने किया कंफर्म

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कर रहे थे एक-दूसरे को डेट, करण जौहर ने किया कंफर्म

प्रेषित समय :09:27:45 AM / Mon, Jul 11th, 2022

मुंबई. एक टीवी शो में करण जौहर ने सारा अली खान का राज खोलते हुए बताया कि सारा आजकल कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं. गौरतलब है कि एक समय दोनों को एक साथ अक्सर देखा जाता था. क्योंकि वो एक साथ एक फिल्म का हिस्सा थे. कुछ समय बाद इनके अफेयर को लेकर खबर आने लगी कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

ालांकि किसी ने कुछ खुलकर नहीं कबूला. लेकिन इनका प्यार दुनिया से नहीं छिपा हर स्टार की तरह इनकी भी डेटिंग की खबर कंफर्म हो गई. हालांकि बाद में दोनों किसी कारणवश अलग हो गए और दोनों की राहे हमेशा के लिए जुदा हो गई. खबर तो यहां तक आई थी कि सारा और कार्तिक का रिश्ता सारा की मां को मंजूर नहीं था, जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. लेकिन इस खबर की कभी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं करण जौहर ने कुछ समय पहले इस एक्स कपल की डेटिंग की खबर को कंफर्म कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कार्तिक और सारा के अफेयर को लेकर करण जौहर ने अपने शो के दौरान जो कहा है वो सुनकर लोगों को ज्यादा हैरानी इसलिए नहीं होगी क्योंकि लोगों तो कहीं ना कहीं पता था वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कॉफी विद करण के नए सीजन पर बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे शो के काउच में कुछ खास बात है. यहां कई जोडिय़ां बनी हैं. कैटरीना ने काउच पर बैठ कर कहा था कि विक्की कौशल के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगती है और देखिए अब उनकी शादी हो गई है. 

सारा ने यहां बैठ कर आर्यन का नाम लिया था और वे एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. आलिया भट्ट ने यहां कई बार बैठ कर रणबीर का नाम लिया और आज दोनों पति-पत्नी हैं. अब खबर है कि सारा इस बात से नाराज हैं कि करण ने आर्यन के साथ उनकी डेटिंग का राज खोल दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जेनिफर विंगेट अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा

साउथ फिल्मों के अभिनेता श्रीजीत रवि पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार, नाबालिग लड़कियों से की थी अश्लील हरकत

लॉस एंजिल्स में फिल्म के सेट पर स्पॉट हुईं डकोटा जॉनसन

सलमान खान की फिल्म नो एंट्री के सीक्वल के लिए सामांथा रुथ प्रभु का नाम जुड़ा

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची सारा अली खान, किया ओम नमः शिवाय का जाप

Leave a Reply