महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची सारा अली खान, किया ओम नमः शिवाय का जाप

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची सारा अली खान, किया ओम नमः शिवाय का जाप

प्रेषित समय :13:46:32 PM / Sat, Jan 15th, 2022

उज्जैन. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए. वे सुबह करीब 10 बजे मंदिर पहुंचीं और नंदी हॉल में बैठकर ओम नमः: शिवाय मंत्र का जाप किया. इसके बाद उन्होंने सुबह 10.30 बजे की आरती भी ली. उन्होंने पूरा महाकाल मंदिर परिसर घूमा और कुंड के किनारे देर तक बैठीं. सारा अपनी आने वाली फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए उज्जैन आई हैं.

सारा अली खान ने प्रोडक्शन टीम और मां अमृता के साथ मंदिर में 50 मिनट का वक्त बिताया. वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ दो दिन के फिल्म शूट के लिए यहां आई हैं. गौरतलब है कि सारा इससे पहले भी दो बार बाबा महाकाल के दर्शन करने यहां आ चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की थीं.

बता दें, लुकाछिपी-2 की ज्यादातर शूटिंग इंदौर में चल रही है. इस सिलसिले में सारा और विक्की कई दिनों से यहां हैं. उनकी शूट के कई फोटो सोशल मीडिया पर जारी हो चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीब एक महीने से जारी है.हाल ही में सारा का डांस वीडियो भी वायरल हुआ था. उन्होंने होटल स्टाफ के साथ अपने खुद के गाने ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं पर डांस किया. ये वीडियो तब का है जब वह फिल्म शूटिंग के सिलसिले में इंदौर पहुंचीं और होटल स्टाफ ने उनका स्वागत उनका ही गाना हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं बजाकर किया. इस गाने पर स्टाफ डांस भी कर रहा था, जिसे देखकर सारा खुद को रोक नहीं सकीं और उनके साथ डांस किया. अब आलम ये है कि सारा शूटिंग के लिए जिस भी सेट पर जा रही हैं, वहां उनके फैन इस गाने पर डांस कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट का आदेश: विधवा को ब्याज सहित तीन माह में किया जाए पारिवारिक पेंशन का भुगतान

31 जनवरी तक बंद रहेंगे एमपी के सभी स्कूल: शिवराज सरकार ने जारी की नई कोरोना गाइडलाइन

एमपी में पंचायत चुनाव अप्रेल-मई के बीच होना संभावित, मार्च तक परिसीमन प्रक्रिया पूरी होगी, इस बीच ओबीसी आरक्षण का मामला सुलझने की उम्मीद

एमपी के दो मंत्री विश्वास सारंग, तुलसी सिलावट पाजिटिव, सीएम ने बुलाई बैठक

एमपी के स्कूलों में 26 जनवरी के ध्वजारोहण कार्यक्रम में 10वीं तक के बच्चे नहीं होगे शामिल..!

Leave a Reply