टीआई हाकिमसिंह को प्रताडि़त करने के मामले में महिला एएसआई गिरफ्तार, मुस्लिम बीवी ने भी दी थी धमकी, उसे गोली मारो, खुद भी मर जाओ..!

टीआई हाकिमसिंह को प्रताडि़त करने के मामले में महिला एएसआई गिरफ्तार, मुस्लिम बीवी ने भी दी थी धमकी, उसे गोली मारो, खुद भी मर जाओ..!

प्रेषित समय :20:18:47 PM / Wed, Jul 13th, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में टीआई हाकिम सिंह पवार आत्महत्या मामले में पुलिस ने महिला एएसआई रंजना खाण्डे को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने एएसआई रंजना खाण्डे के अलावा तीसरी बीवी रेशमा, टीआई के कारोबारी दोस्त गोविंद जायसवाल व रंजना के भाई कमलेश को आरोपी बनाया है, कमलेश की पहले ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है, रेशमा पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है, कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल फरार है.

पुलिस अधिकारियों की माने तो इंदौर में टीआई हाकिम सिंह पवार को महिला एएसआई रंजना खाण्डे, उसका भाई कमलेश, टीआई की तीसरी पत्नी रेशमा द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था, वहीं टीआई पवार का दोस्त गोविंद जायसवाल 25 लाख रुपए वापस नहीं कर रहा था, घटना के दिन  एएसआई रंजना से मुलाकात के बाद हाकिमसिंह ने रेशमा को काल किया था, उस वक्त भी रेशमा ने रुपयों की लिए दबाव बनाया, यहां तक कि हाकि मसिंह पवार से कहा कि बाप की औलाद हो तो उसे गोली मार दो और खुद भी मर जाओ, हाकिमसिंह ने पहले सर्विस रिवाल्वर से रंजना को गोली मारी इसके बाद स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में कोरोना की चौथी लहर का खतरा मंडराया, जबलपुर, इंदौर, भोपाल में तेजी से बढ़ रही मरीजों की संख्या

एमपी नगरीय निकाय चुनाव: इंदौर में ईवीएम हुई खराब, भोपाल में बदल गए मतदान केंद्र, जबलपुर में दिखा उत्साह

मध्य प्रदेश न्यायाधीश संघ के चुनाव सम्पन्न: अध्यक्ष बने इंदौर डीजे सुबोध कुमार जैन

एमपी में सक्रिय हुआ मानसून, भोपाल, इंदौर, जबलपुर सहित इन जिलों में आईएमडी ने किया यलो अलर्ट जारी

एमपी के इंदौर में भी भाजपा पार्षद प्रत्याशियों की घोषणा, इन दोनों नेताओं के समर्थकों को मिला टिकट

Leave a Reply