एमपी की इस लेडी एसडीएम ने भाजपा नेता को कहा- दम हो तो नौकरी से निकलवा देना, सीएम से शिकायत

एमपी की इस लेडी एसडीएम ने भाजपा नेता को कहा- दम हो तो नौकरी से निकलवा देना, सीएम से शिकायत

प्रेषित समय :16:06:14 PM / Wed, Jul 13th, 2022

उज्जैन. एमपी में महाकाल की नगरी उज्जैन के बडऩगर में भाजपा के पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई ने एसडीएम निधि सिंह पर काम को लेकर दबाव बनाया तो लेडी अफसर ने बीजेपी नेता को जमकर लताड़ लगा दी. बताया जा रहा है कि जब बीजेपी के पूर्व विधायक ने एसडीएम पर दबाव बनाया तो लेडी अफसर ने उन्हें फटकार लगाते हुए तमीज से बात करने की नसीहत दे डाली.

साथ ही एसडीएम निधि ने कहा कि दम हो तो नौकरी से निकलवा देना. घटना 4 दिन पहले की है, जिसका खुलासा वीडियो वायरल होने के बाद हुआ. भाजपा नेता ने घटना की शिकायत सीएम से की है.

जानकारी के अनुसार घटना स्थल बंगरेड ग्राम में लंबे समय से जलभराव की समस्या है. स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसडीएम जेसीबी लेकर पहुंची थीं. तभी किसी ने पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई को बुलाया. जहां बीजेपी नेता ने एसडीएम पर दबाव बनाने की कोशिश की. इसी दौरान दोनों के बीच झड़प हो गई. पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई अफसर से काम रोकने के लिए कह रहे थे. उनका कहना था कि किसी और जगह पाइप डालकर पानी की निकासी की जाए.

बताया जा रहा है कि कुछ देर लेडी अफसर और बीजेपी नेता में आराम से बातचीत हुई. लेकिन जब विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की नौकरी पर टिप्पणी की तो लेडी अफसर काफी नाराज हो गई और उन्होंने बीजेपी नेता को तमीज से बात करने की सलाह देते हुए कहा कि तमीज से बात करो, तू कौन होता है मुझसे यह कहने वाला कि कितने दिन नौकरी करोगी. तू मुझे मेरा काम मत सिखा, यहां से दफा हो जाओ. निकलवा देना मुझे नौकरी से निकलवा सकता है तो. कहासुनी के बाद मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और पूर्व विधायक के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को वहां से हटाया. बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की शिकायत कलेक्टर और सीएम से की है. हालांकि दोनों ने ही मीडिया के सामने किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उज्जैन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने सपत्नीक महाकाल मंदिर में दर्शन किए, सीएम भी साथ थे

उज्जैन में चलता रहा लपटों से घिरा ट्रक, जिंदा जली 13 गायें, बछड़े, तस्करी कर लाए थे मवेशी

देश के पांच शहरों में खुलेंगे वेद विद्या प्रतिष्ठान, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने उज्जैन में की घोषणा

उज्जैन महाकाल मंदिर में नई व्यवस्था: भस्म आरती में शामिल होने वाले भक्तों को मिलेगा पोहा-चाय

इंदौर में एमपीपीएससी की कोचिंग कर रही जबलपुर की छात्रा के साथ उज्जैन की होटल में पुलिस कर्मी ने किया रेप..!

Leave a Reply