उज्जैन में चलता रहा लपटों से घिरा ट्रक, जिंदा जली 13 गायें, बछड़े, तस्करी कर लाए थे मवेशी

उज्जैन में चलता रहा लपटों से घिरा ट्रक, जिंदा जली 13 गायें, बछड़े, तस्करी कर लाए थे मवेशी

प्रेषित समय :16:14:46 PM / Sun, May 22nd, 2022

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में शनिवार रात 12 बजे गोवंश लदी आयशर मिनी ट्रक धू-धू कर जल गई. आग में 13 गोवंश जिंदा जल गए. आसपास के लोगों ने 6 गाय और बछड़ों को किसी तरह बचाया. आशंका है कि गोवंश को तस्करी कर दूसरे किसी जिले में ले जाया जा रहा था. घटना के बाद से ड्राइवर फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी होने के बाद ही पूरी स्थिति साफ होने की बात कह रही है.

घटना खाचरौद थाना इलाके के घिनोदा के पास चांपा खेड़ा फंटा की है. खाचरौद थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि गाड़ी में 20 से अधिक गोवंश थे. बचाए गए गोवंश को पास ही के गोशाला में भेजा गया है. गाड़ी जावरा की तरफ से आ रही थी, लेकिन कहां जा रहा थी, अभी इसका पता नहीं चल पाया है.

8 बछड़े और 5 गाय जिंदा जलीं

आग लगने के बाद से गाड़ी का ड्राइवर और क्लीनर फरार है. ञ्जढ्ढ यादव ने बताया कि गाड़ी में आग पहियों के कारण लगी. घर्षण (फ्रिक्शन) की वजह से पहियों में आग लगी और हवा तेज होने के कारण जल्द ही आग फैल गई. दमकल की गाड़ी ने आकर आग पर काबू पाया, लेकिन इसके पहले 8 बछड़े और 5 गाय की जिंदा जलने से मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उज्जैन महाकाल मंदिर में नई व्यवस्था: भस्म आरती में शामिल होने वाले भक्तों को मिलेगा पोहा-चाय

इंदौर में एमपीपीएससी की कोचिंग कर रही जबलपुर की छात्रा के साथ उज्जैन की होटल में पुलिस कर्मी ने किया रेप..!

इंदौर में एपीपीएससी की कोचिंग कर रही जबलपुर की छात्रा के साथ उज्जैन की होटल में पुलिस कर्मी ने किया रेप..!

AIRF के उज्जैन अधिवेशन में असिस्टेंट जनरल सेक्रेट्री चुने गए WCREU महामंत्री मुकेश गालव, इन्हें भी मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

एमपी के ग्वालियर के बाद अब उज्जैन में भी पकड़ी गई कट्टा क्वीन..!

Leave a Reply