एमपी: ससुर ने दी हत्या की सुपारी और बहू ने हंसिया से कर दिया सास का कत्ल

एमपी: ससुर ने दी हत्या की सुपारी और बहू ने हंसिया से कर दिया सास का कत्ल

प्रेषित समय :14:00:26 PM / Sat, Jul 16th, 2022

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के नगवां थाना इलाके के गंगेव चौकी के अंतर्गत पुलिस ने सास की हत्या के आरोप में बहू और ससुर को गिरफ्तार किया है. इस मामले में नया मोड़ तब आया है जब पुलिस की जांच में ये बात सामने आयी कि हत्या की साजिश ससुर ने रची और बहू को 3 हजार रुपए में सुपारी दी थी. साथ ही ससुर ने हत्या के बदले बहू को जिंदगी भर रुपए देते रहने का वादा भी किया था.

इसके बाद बहू ने ससुर के दिए हंसिए से ही सास को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने अब ससुर को भी अरेस्ट कर लिया है. अतरैला बरासिंहा प्लाट गांव का आरोपी ससुर दूसरी शादी करना चाहता था, इसलिए उसने पत्नी को ठिकाने लगाने की साजिश रची. बहू की सास से पटती नहीं थी, इसी बात का फायदा उसने उठाया. बहू भी लालच और सास से नफरत की वजह से इस काम के लिए राजी हो गई1

मनगवां थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि 12 जुलाई की सुबह 5 बजे सरोज कोल (50) की हत्या कर दी गई थी. पुलिस को शुरुआत से ही बहू कंचन कोल (25) पर शक था. उसे हिरासत में ले लिया गया था. जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा सच बता दिया1 इसके बाद सरोज के पति बाल्मीकि कोल (55) को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि आरोपी बहू ने पुलिस को बताया कि उसका सास से अक्सर झगड़ा होता रहता था. इससे वह परेशान रहती थी. ससुर भी दूसरी शादी करना चाहता थ.  दोनों ने मिलकर मीटिंग की और सरोज की हत्या की साजिश रची. घटना से एक दिन पहले आरोपी ससुर किसी मामले में पेशी की बात कहकर मैहर चला गया. वहां वह अपनी बहन के घर रुका.

साजिश रचने के दूसरे दिन की सुबह सास घर के अंदर सो रही थी1 बहू ने पहले उस पर तवे से हमला किया. जब वह बेहोश हो गई, तो उसने ससुर के दिए हंसिए से सास पर ताबड़तोड़ प्रहार किए. आस-पड़ोस के लोगों को आता देख वह भाग निकली. लहूलुहान महिला को मनगवां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां से उसे रीवा रेफर कर दिया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: रतलाम स्टेशन पर इंजन बदलने के दौरान पटरी से उतरे वीरभूमि एक्सप्रेस के दो डिब्बे, सभी यात्री सुरक्षित

भारी बारिश के चलते उफान पर एमपी की नदियां, कई ट्रेनों के रूट में हुआ बदलाव

एमपी में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए विधायक संजय शर्मा के ठिकानों पर आईटी की रेड

एमपी हाईकोर्ट ने ग्राम पंचायत हटवा परसवार में पुन: मतगणना के आदेश दिए

एमपी के कोतमा में खेत में बने गड्ढों में डूबने से दो सगी बहन सहित 3 बच्चों की मौत, हड़कम्प

Leave a Reply