दिल्ली से बिहार लाकर शराब की तस्करी करते थे इनकम टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर, गिरफ्तार

दिल्ली से बिहार लाकर शराब की तस्करी करते थे इनकम टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर, गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:18:46 PM / Mon, Jul 18th, 2022

गोपालगंज. गोपालगंज उत्पाद विभाग ने इनकम टैक्स विभाग के सहायक आयकर आयुक्त को शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. उत्पाद विभाग की टीम ने सहायक आयकर आयुक्त के साथ उसके ड्राइवर को भी गाड़ी सहित गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आयकर विभाग का सहायक आयकर आयुक्त दिल्ली से छपरा के लिए शराब की तस्करी कर रहा था. उत्पाद विभाग की टीम ने यह कार्रवाई कुचायकोट के बलथरी चेक पोस्ट पर की है.

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार इनकम टैक्स विभाग के सहायक आयकर आयुक्त का नाम राजेश कुमार है. उसने खुद को इनकम टैक्स का सहायक आयकर आयुक्त बताया है. उसके पास से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का पहचान पत्र भी मिला है. गिरफ्तार राजेश कुमार का कहना है कि वह दिल्ली में तैनात है.

दिल्ली से शराब लेकर छपरा जा रहे थे

राजेश कुमार दिल्ली से अपने ड्राइवर के साथ लग्जरी कार से छपरा जा रहा था. उसकी कार में भारी मात्रा में शराब लदी हुई थी. कार में गवर्नमेंट ऑफ इंडिया का स्टीकर लगा हुआ था. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा कि शक के आधार पर उत्पाद विभाग की बलथरी टीम ने कार की तलाशी ली. तलाशी के दौरान कई कार्टन शराब की बरामदगी हुई है. इसके साथ ही आयकर विभाग के सहायक आयकर आयुक्त राजेश कुमार और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

गिरफ्तार अधिकारी से पूछताछ की जा रही

राजेश कुमार मूल रूप से राजस्थान के जयपुर का रहने वाला है. फिलहाल नौकरी की वजह से दिल्ली में रहता है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा कि बिहार उत्पाद अधिनियम कानून के तहत उसकी गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार अधिकारी से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार सरकार का बड़ा निर्णय: दूसरी शादी के लिए लेनी होगी अनुमति, नीतीश सरकार के यह हैं नए नियम

बिहार: दिव्यांग शिक्षक को ASI ने 4 घंटे तक पीटा, निर्वस्‍त्र कर बनाया मुर्गा

बिहार: महिला कर्मचारियों को सरकार ने दिया तोहफ़ा, पूरी सैलरी के साथ मिलेगा मातृत्व अवकाश

जबलपुर के सराफा बाजार में पकड़े गए बिहार के ठग, नकली सोने का हार बेचने आए थे

हिमाचल की भारी बारिशः कुल्लू में बादल फटा, 4 लोग लापता, बिहार में बाढ़, मुंबई में भी भारी बारिश

Leave a Reply