बिहार: पारिवारिक कलह से तंग मां ने 3 बच्चे सहित कुएं में लगाई छलांग, चारों की मौत

बिहार: पारिवारिक कलह से तंग मां ने 3 बच्चे सहित कुएं में लगाई छलांग, चारों की मौत

प्रेषित समय :15:50:57 PM / Tue, Jul 19th, 2022

जमुई. बिहार के जमुई में एक महिला अपने 3 बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. घुटवे गांव निवासी पप्पू यादव की पत्नी बबिता देवी ने तीन बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी के शव को कुएं से बाहर निकाला है. जिसके बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के संबंध में लोगों ने कहा कि महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दी है. महिला ने ऐसा क्यों किया ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि जिले की चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के धनवे गांव निवासी पप्पू यादव की पत्नी बबिता देवी (35 वर्ष) ने अपने तीन मासूम बच्चे कृष्ण कुमार (9 वर्ष), अंकुश कुमार (7 वर्ष) और दिलखुश कुमार (5 वर्ष) के साथ कुएं में छलांग लगा दी. जिसके बाद हमने इसकी सूचना चंद्र मंडी थाने पुलिस को दी.

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद महिला के ससुराल के सभी लोग फरार बताए जाते हैं. बताया जाता है कि पारिवारिक विवाद के कारण यह घटना घटी है. कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे हैं फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही घटना की गुत्थी सुलझ पाएगी. घटना के बाद महिला के मायके वालों ने पति सहित ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद महिला के मायके वालों का रो रो कर बुरा हाल है.

पुलिस के अनुसार मृतक महिला की मायके चकाई थाना अंतर्गत कियाजोरी पंचायत के बाराटांड़ गांव बताया जा रहा है. बबीता की शादी तकरीबन 18 वर्ष पूर्व पप्पू यादव से हुई थी. फिलहाल पप्पू यादव कोलकाता में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था. बबीता के पिता ने बताया कि कुएं में लाश देखने के बाद गांव वालों द्वारा उसे सूचना दी गई. इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मौसम विभाग की कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, यूपी-बिहार वालों को भी मिल सकती है राहत

बिहार सरकार का बड़ा निर्णय: दूसरी शादी के लिए लेनी होगी अनुमति, नीतीश सरकार के यह हैं नए नियम

बिहार: दिव्यांग शिक्षक को ASI ने 4 घंटे तक पीटा, निर्वस्‍त्र कर बनाया मुर्गा

बिहार: महिला कर्मचारियों को सरकार ने दिया तोहफ़ा, पूरी सैलरी के साथ मिलेगा मातृत्व अवकाश

जबलपुर के सराफा बाजार में पकड़े गए बिहार के ठग, नकली सोने का हार बेचने आए थे

Leave a Reply