जबलपुर मंडल से चलने वाली तीन जोड़ी यात्री गाडिय़ों के फेरों में वृद्धि, अब इस तारीख तक चलेगी

जबलपुर मंडल से चलने वाली तीन जोड़ी यात्री गाडिय़ों के फेरों में वृद्धि, अब इस तारीख तक चलेगी

प्रेषित समय :19:28:13 PM / Wed, Jul 20th, 2022

जबलपुर. यात्रियों की सुविधाओ के लिए रेल प्रसाशन द्वारा मंडल की तीन जोड़ी यात्री गाडिय़ों के फेरो में वृद्धि की गई है जिससे की यात्रियों को लम्बी दूरी की यात्रा अपने सुविधा के अनुरूप करने का लाभ मिलेगा तथा यात्रा आरामदायक होगी.

इस सम्बन्ध में वरिष्ट मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्व रंजन ने बताया की जबलपुर से प्रत्येक शुक्रवार को कोयम्बटूर तक चलने वाली गाड़ी संख्या 02198 अब 29 जुलाई को समाप्त न होकर 30 सितम्बर तक तथा वापसी में यह गाड़ी 3 अक्टूबर तक चलेगी. इसी तरह 14 अगस्त तक  जबलपुर से पुणे के बीच प्रत्येक रविवार को चलने वाली गाड़ी संख्या 02132 अब विस्तारित होकर 25 सितम्बर तक चलेगी वापसी में भी यह गाडी पूना से 26 सितम्बर तक जबलपुर की दिशा में चलेगी.

इसी तरह मंडल के रीवा स्टेशन से चलकर सतना, कटनी, जबलपुर, इटारसी होकर प्रत्येक गुरुवार को चलने वाली रीवा-मुंबई गाड़ी संख्या 02187 भी 28 जुलाई के बाद दो माह के लिए विस्तारित की गई है, जिससे की इस गाड़ी के फेरे 29 सितम्बर तक तथा वापसी में 30 सितम्बर तक निरंतर जारी रहेगे. श्री रंजन ने बताया की उक्त फेस्टिवल स्पेशल यात्रियों गाडिय़ों को इनके प्रारंभिक एवं अंतिम स्टेशन पर यात्रियों की निरंतर मांग पर इनकी अवधि में विस्तार  किया जा रहा है, जिससे की यात्रीगण अपनी सुविधा के अनुसार अग्रिम यात्रा का आरक्षण करा सकते है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे पर उपभोक्ता आयोग ने 50 हजार रुपए का जुर्माना ठोंका, रिजर्वेशन टिकट में की थी ये गलती

ऑस्ट्रेलिया में ओमिक्रॉन का कहर, अस्पताल मरीजों से भरे, बूस्टर डोज लगवाने की सलाह

पमरे के कोटा रेलवे अस्पताल में ड्रेसर भर्ती का परिणाम घोषित, डबलूसीआरईयू का जताया आभार

ट्रेक में था रेल फ्रेक्चर, लापरवाह पीडबलूआई ने सैकड़ों यात्रियों की जान संकट में डाली, प्रशासन ने किया सस्पेंड, ट्रेक दुरुस्त का जारी किया था मेमो

रेलवे का बड़ा फैसला: ट्रेनों में प्री कैटरिंग बुक न करने वालों को 20 रुपये में ही मिलेगी चाय-कॉफी

Leave a Reply