भोपाल में सरकारी स्कूल के बाथरूम में छात्रा से रेप, पुलिस ने महिला सफाई कर्मी के पति को किया गिरफ्तार

भोपाल में सरकारी स्कूल के बाथरूम में छात्रा से रेप, पुलिस ने महिला सफाई कर्मी के पति को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :14:12:20 PM / Sat, Jul 23rd, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में चौथी कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. साढ़े 8 साल की छात्रा के साथ स्कूल बाथरूम में ये वारदात हुई. वहीं पुलिस ने इस मामले में स्कूल परिसर में ही रहकर झाड़ू-पोंछा का काम करने वाली महिला कर्मचारी के पति को गिरफ्तार किया है. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 6 दिन पहले ही बच्ची का एडमिशन स्कूल में हुआ था. घटना शुक्रवार दोपहर की ह, जब बच्ची लंच टाइम में बाथरूम के लिए गई थी. तभी आरोपी लक्ष्मीनारायण धानक उसका पीछा करते हुए गया और हाथ से उसकी आंख बंद कर दी. फिर उसे उठाकर बाथरूम के अंदर ले गया. बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया, फिर आरोपी फरार हो गया.

बच्ची को रोता हुआ देख उसके साथ पढऩे वाले बच्चों ने टीचर को जानकारी दी. टीचर ने जब पूछा तो बच्ची ने बताया कि पीली शर्ट पहने हुए अंकल उसकी आंख बंद कर उसे अंदर लेकर गए थे. जिसके बाद स्कूल स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने स्कूल कर्मचारियों से पूछताछ की, तभी पता चला कि पीले रंग की शर्ट लक्ष्मी नारायण पहना हुआ था1 पुलिस ने उसे स्कूल परिसर में तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला. हालांकि इसके बाद थोड़ी देर में ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

टीआई विजय सिसौदिया ने बताया कि स्कूल कवर्ड कैंपस में है. कैम्पस के अंदर ही दो बाथरूम हैं. एक बाथरूम का सभी बच्चे यूज करते हैं, वहीं नए वाले में अंधेरा होने की वजह से बच्चे नहीं जाते. पीडि़ता का एडमिशन हाल ही में हुआ था, इसलिए उसे पता नहीं था कि कौन से बाथरूम में जाना है, वह नए वाले में चली गई. आरोपी ने वहां अंधेरा होने का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दे दिया.

टीआई विजय ने बताया कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन चेक करने पर सभी बंद मिले. जिस पर स्कूल मैनेजमेंट का कहना कि पानी भर जाने की वजह से दो दिन पहले ही सीसीटीवी कैमरे बंद हुए हैं. आरोपी स्कूल परिसर में अपने परिवार के साथ रहता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट ने सरकारी अधिवक्ताओं की नियुक्ति के मामले में आरक्षण देने से किया इंकार

एमपी विद्युत मंडल अभियंता संघ ने की 7वें वेतन आयोग के मुताबिक तत्काल समस्त भत्तों के भुगतान की मांग

एमपी के जबलपुर की 4 नगर परिषद पाटन, शहपुरा, मझौली, कटंगी में भाजपा ने परचम लहराया

एमपी की पहली जीपीएफ अदालत जबलपुर में लगी, शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों की समस्याओं का हुआ निराकरण

एमपी के जबलपुर में मंत्री के घर से भारी मात्रा में शराब मिली, अनाज के बीच छिपाकर रखा गया था जखीरा

Leave a Reply