भाजपा उपाध्यक्ष के मेघालय स्थित कथित वेश्यालय पर छापा, 73 गिरफ्तार, 6 बच्चे बचाए गए

भाजपा उपाध्यक्ष के मेघालय स्थित कथित वेश्यालय पर छापा, 73 गिरफ्तार, 6 बच्चे बचाए गए

प्रेषित समय :18:37:30 PM / Sun, Jul 24th, 2022

शिलांग. मेघालय में भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष बेर्नार्ड एन मारक के कथित वेश्यालय पर पुलिस ने छापेमारी की है. इस छापेमारी में पुलिस ने 6 नाबालिग बच्चों को बचाया है, इसके साथ ही 73 लोगों को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके पर 400 शराब की बोतल मिली है, जबकि 500 से अधिक कंडोम बरामद किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वेश्यालय तुरा में चलाया जा रहा था. पश्चिम गारो हिल्स के जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने बताया कि हमे खूफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद हमने यह छापेमारी की थी.

विवेकानंद सिंह ने बताया कि हमने मौके से 6 बच्चों को बचाया है, जिसमे चार लड़के और दो लड़कियां हैं. ये लोग रिंपू बागान के गंदे कमरे में पाए गए. यह वेश्यालय बर्नार्ड एन मारक और उनके साथी मिलकर चला रहे थे. सभी बच्चों को सुरक्षित अभिरक्षा भेज दिया गया है, साथ ही आवश्यक कार्रवाई के लिए बाल संरक्षण अधिकारी को इन बच्चों को सौंप दिया गया है. अधिकारी ने बताया कि जिन 73 लोगों को गिरफ्तार किया गया है वह गलत गतिविधियों में लिप्त थे. जिस फॉर्महाउस में यह वेश्यालय चल रहा था वहां 36 छोटे-छोटे कमरे हैं. पुलिस ने कहा कि यहां एक लड़की का यौन उत्पीडऩ किया गया था, हमें इस बाबत फरवरी 2022 में जानकारी मिली थी, जिसको लेकर हमने केस दर्ज किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महापौर नहीं जीते तो क्या, 44 पार्षदों का पावर है, भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदों की बैठक को प्रभारी मंत्री एवं सांसद ने किया संबोधित

एमपी के जबलपुर की 4 नगर परिषद पाटन, शहपुरा, मझौली, कटंगी में भाजपा ने परचम लहराया

जबलपुर के 79 वार्ड में 44 भाजपा, 26 कांग्रेस के खाते में आए, 7 में निर्दलीय, दो में एआईएमआईएम के प्रत्याशी जीते

Leave a Reply