महापौर नहीं जीते तो क्या, 44 पार्षदों का पावर है, भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदों की बैठक को प्रभारी मंत्री एवं सांसद ने किया संबोधित

महापौर नहीं जीते तो क्या, 44 पार्षदों का पावर है, भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदों की बैठक को प्रभारी मंत्री एवं सांसद ने किया संबोधित

प्रेषित समय :20:18:30 PM / Fri, Jul 22nd, 2022

जबलपुर. जबलपुर की जनता ने आप पर भरोसा जताया है और उनके भरोसे को कायम रखते हुए उनकी आशाओं पर खरा उतरने का काम आप सभी को करना है यह बात जबलपुर के प्रभारी मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदो की परिचय बैठक में पार्टी कार्यालय रानीताल में कही.

प्रभारी मंत्री श्री भार्गव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा मप्र में भाजपा 80 प्रतिशत से अधिक नगरीय निकाय में विजय हुई है. नगर पालिका, नगर परिषद में हमने पहले से अच्छा प्रदर्शन किया है. हमें जबलपुर में महापौर के चुनाव में सफलता नहीं मिली, इसके पीछे जो कारण होंगे, उस पर संगठन समीक्षा करेगा, किन्तु जनता ने 44 पार्षद जिताकर भाजपा पर पूरा भरोसा जताया है और आप सभी को अपना आशीर्वाद दिया और उनके आशीर्वाद के बदले आपको जनसमस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करना होगा साथ ही अपने कार्यो, अपने व्यवहार और आचरण को सही रखते हुए नगर के विकास में सहयोग करने का कार्य आपको करना होगा.

प्रभारी मंत्री ने कहा भले ही नगर निगम में हमारा महापौर नहीं हैं किंतु हम विकास कार्यो में पूरा सहयोग करेंगे और शासन स्तर पर जो भी सहयोग चहिए, वह आपको मिलेगा और जो विकास के कार्य हमारे पूर्व के महापौरों के कार्यकाल में प्रारम्भ हुए थे उन्हें आगे बढ़ाने का कार्य हमारे पार्षद मिलकर करेंगे.

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष साँसद श्री राकेश सिंह ने कहा लोकतंत्र में पार्षद का पद जनता से संपर्क का सबसे महत्वपूर्ण पद होता है जो जनप्रतिनिधि के रूप में हर समय जनता के बीच उपलब्ध रहता है और जनता के सामने आपने पार्टी का चेहरा बनकर जाएंगे आपके कार्यो और आचरण से लोगो के मन मे पार्टी की छबि बनेगी इसीलिए आपको हर मुद्दे पर लड़ते हुए सिर्फ और सिर्फ जनता की समस्याओं को हल करने और अपने क्षेत्र के विकास में ध्यान लगाना होगा.

श्री सिंह ने कहा हमारे 44 पार्षद जीतकर नगर निगम पहुँचे हैं, जिनमें बड़ी संख्या में मातृशक्ति भी प्रतिनिधित्व करेगी और आप सभी को एकजुट होकर जबलपुर कर विकास में सहयोग करना है. बैठक को नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, विधायक अशोक रोहाणी, सुशील तिवारी इंदु, महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार ने भी संबोधित किया. बैठक में सभी 44 पार्षदों का माला पहनाकर स्वागत किया गया. साँसद श्री सिंह ने सभी पार्षदों को नगर विकास करने का संकल्प दिलाया.

बैठक में मप्र पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेन्द्र बरुआ, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, ग्रामीण प्रभारी अरुण द्विवेदी, पूर्व विधायक हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू, प्रतिभा सिंह, पूर्व महापौर सदानंद गोडबोले, नगर महामंत्री पंकज दुबे, रत्नेश सोनकर, रजनीश यादव, आनंद साहू के साथ सभी नवनिर्वाचित पार्षद उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के गुरंदी बाजार में नौशाद कबाड़ी की गोदाम में पुलिस की दबिश, यहां कटते रहे चोरी के वाहन, पांच इंजन, 15 चेचिस जब्त

जबलपुर नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष में कमलेश अग्रवाल, अध्यक्ष में रिंकू विज का नाम आगे

जबलपुर में मुरली खत्री के दो गुर्गे गिरफ्तार, चलती कार में खिला रहे क्रिकेट सट्टा, 25 हजार रुपए, दो लैपटॉप जब्त

एमपी की पहली जीपीएफ अदालत जबलपुर में लगी, शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों की समस्याओं का हुआ निराकरण

जबलपुर मंडल से चलने वाली तीन जोड़ी यात्री गाडिय़ों के फेरों में वृद्धि, अब इस तारीख तक चलेगी

Leave a Reply