जबलपुर के तिलवारा घाट में उतराता मिला प्रेमिका को गोली मारने वाले फर्जी पत्रकार बादल पटैल का शव

जबलपुर के तिलवारा घाट में उतराता मिला प्रेमिका को गोली मारने वाले फर्जी पत्रकार बादल पटैल का शव

प्रेषित समय :13:44:16 PM / Mon, Jul 25th, 2022

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में 23 जुलाई को ग्राम मंगेली स्थित नर्मदा नदी के पुल पर अपनी प्रेमिका अनिभा केवट की गोली मारकर हत्या करने वाले फर्जी पत्रकार बादल पटेल का शव आज तिलवारा घाट में उतराता हुए मिला. गौरतलब है कि प्रेमिका की हत्या के बाद पुल से नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या करने की आशंका के चलते पुलिस और गोताखोरों की टीम नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लापता फर्जी पत्रकार बादल पटेल की तलाश में जुटी हुई थी.

जानकारी के अनुसार तिलवारा पुलिस को सुबह करीब 8 बजे स्थानीय नाविकों ने सूचना दी कि तिलवारा घाट पर एक युवक का शव उतरा रहा है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पानी से निकालते हुए बरेला पुलिस को जानकारी दी. बरेला पुलिस लापता युवक बादल के परिजनों को साथ लेकर मौके पर पहुंची. डीएसपी अपूर्वा किलेदार ने बताया कि नर्मदा नदी के तिलवारा पुल स्थित लाश मिलने की सूचना पर पुलिस ने लाश को पानी से बाहर निकाला. 

वहीं फरार बादल पटैल के पिता सुरेंद्र पटैल निवासी बिलपुरा ने लाश की पहचान अपने लापता बेटे बादल के रूप में की है1 पुलिस ने मौके पर पंचनामा कार्रवाई करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है. पुलिस ने उक्त मामले में रविवार को हत्या का अपराध दर्ज कर लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शराब दुकान बंद कराने महिलाओं ने बारिश में किया प्रदर्शन

जबलपुर में युवती की गोली मारकर हत्या, कार में मिली लाश, फर्जी पत्रकार गैंग के सदस्य की तलाश

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पंचायत समन्वयक अधिकारी ने फेंके रिश्वत के रुपए, निर्माण कार्यो के बिल पास करने ले रहा था 15 हजार रुपए

एमपी में जबलपुर में लेफ्टिनेंट कर्नल के घर से सोने के हीरे जडि़त आभूषण, पिस्टल, कारतूस चोरी, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़े ही पंचायत समन्वयक अधिकारी ने फेंके रिश्वत के रुपए, निर्माण कार्यो के बिल पास करने ले रहा था 15 हजार रुपए

Leave a Reply