जबलपुर की 4 जनपद में 2 पर कांग्रेस, एक भाजपा, एक पर निर्दलीय अध्यक्ष बना..!

जबलपुर की 4 जनपद में 2 पर कांग्रेस, एक भाजपा, एक पर निर्दलीय अध्यक्ष बना..!

प्रेषित समय :20:29:54 PM / Wed, Jul 27th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर की चार जनपद के लिए अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव हुए, जिसमें जबलपुर-बरगी जनपद पर कांग्रेस ने कब्जा कर लिया, यहां तक कि पूर्व मंत्री व विधायक अजय विश्रोई की विधानसभा पाटन में भी कांग्रेस का अध्यक्ष जीता है, सिहोरा में रश्मि अग्रिहोत्री की जीत हुई है जो निर्दलीय रही, इसी तरह मझौली जनपद पर भाजपा का कब्जा रहा यहां पर शिप्रा दिनेश चौरसिया ने जीत हासिल की है.

बताया गया है कि जबलपुर-बरगी जनपद में क ांग्रेस की चंद्रकिरण गिरी गोस्वामी ने भाजपा समर्थित आरती पटेल को हराया है, चंद्रगिरी को 13 वोट मिले वहीं आरती को 8 वोट प्राप्त हुए है. पाटन विधानसभा की दो जनपद मझौली व पाटन जनपद के लिए वोटिंग हुई जिसमें मझौली में शिप्रा दिनेश चौरसिया 16 वोट से जीत हासिल की है उन्होने प्राची अरविंद पटेल को हराया है, इसके अलावा विधायक अजय विश्रोई के गढ़ माने वाले पाटन क्षेत्र से भी कांग्रेस की ज्योति ठाकुर अध्यक्ष बनी है जिन्हे 13 वोट मिले वहीं भाजपा समर्थिक मीरा सिंह को 9 वोट प्राप्त हुए. जबलपुर में लम्बे समय बाद कांग्रेस का महापौर बनने के बाद अब चार जनपद में दो पर कांग्रेस के समर्थित उम्मीदवारों की जीत से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है, उन्होने एक दूसरे को बधाई प्रेषित की है.

यहां पर सिक्का उछालकर हुआ जीत-हार का फैसला-

चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि सिहोरा जनपद अध्यक्ष के रश्मि अग्रिहोत्री व विनोद मास्टर को 11-11 वोट मिले, ऐसे में सिक्का उछालकर जीत हार का फैसला किया गया, जिसमें रश्मि अग्रिहोत्री जीत गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में नवजात बच्चे को जन्म देकर महिला ने अपनी मां के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

एमपी के जबलपुर में ऐसे भी होता है फ्रॉड, मोबाइल लेकर पकड़ा दिया साबुन..!

जबलपुर मेें कांग्रेस नेता पर चाकुओं से जानलेवा हमला

जबलपुर से चलने वाली 3 जोड़ी यात्री गाडिय़ां रद्द, जबलपुर-नैनपुर, जबलपुर-चांदाफोर्ट इन तारीखों को नहीं चलेगी

जबलपुर में केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे पर हमला, वाहनों में तोडफ़ोड, बरगी रोड टोल नाका पर घटना

Leave a Reply