यूपी की ऐसी टीचर: मासूम बच्चों ने बनाया कुर्सी का पुल, मैडम जी ने किया रास्ता पार, सस्पेंड

यूपी की ऐसी टीचर: मासूम बच्चों ने बनाया कुर्सी का पुल, मैडम जी ने किया रास्ता पार, सस्पेंड

प्रेषित समय :20:37:17 PM / Fri, Jul 29th, 2022

मथुरा. भले ही यूपी की योगी सरकार प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के लाख दावे करती रही हो, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही कहती है.  ऐसे ही एक मामला जनपद मथुरा के बलदेव विधानसभा क्षेत्र के गांव दघेंटा मैं प्रकाश में आया है, यहां स्थित प्राथमिक विद्यालय दघेंटा प्रथम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  जिसमें पूरे स्कूल में बारिश का पानी भरा हुआ है और विद्यालय आने वाली शिक्षिकाएं स्कूल पढ़ने आए हुए नन्हे-मुन्ने बच्चों से स्कूल की कुर्सियों से पानी में पुल बनवा कर कक्षा तक पहुंचती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया.

यह मामला मथुरा जिले के बलदेव क्षेत्र के ग्राम पंचायत दघेटा के प्राथमिक विद्यालय का है. जहां बारिश के कारण विद्यालय में पानी भर गया. उसके बाद अध्यापिका ने अपने रूम में जाने के लिए बच्चों से कुर्सियों के पुल बनवाया कर क्लास रूम में पहुंची. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कुछ लोगों का अरोप है कि इसे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. फिलहाल मामले में अध्यापिका को सस्पेंड कर दिया है. मामले में जांच की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के संभल में मस्जिद के अंदर मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आईएमडी ने 5 राज्यों में भारी बारिश की दी चेतावनी, बिजली गिरने से यूपी में 10, बिहार में 11 की मौत, आंध्र में 7 लोग बाढ़ में बहे

यूपी के सुल्तानपुर में एआरटीओ के स्टाफ को ट्रक ने कुचला, सिपाही समेत दो की मौत, बाल-बाल बचे अधिकारी

यूपी में गाज गिरने से 9 की मौत, प्रयागराज में 5 तो भदोही में 2 की असामयिक मौत

यूपी में माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी की 14.90 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क

Leave a Reply