पश्चिम बंगाल के हावड़ा में दो बच्चों सहित चार लोगों की बेरहमी से हत्या

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में दो बच्चों सहित चार लोगों की बेरहमी से हत्या

प्रेषित समय :18:28:02 PM / Thu, Aug 11th, 2022

हावड़ा. पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में बुधवार की रात एक पुराने विवाद के चलते एक ही परिवार के 4 सदस्यों की बेहरमी से हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार मरने वालों में दो महिलाएं, एक किशोरी और एक नाबालिग शामिल है. ये पूरा मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है. जहां एक भाई ने अपने भाई और उसके परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार दोनों भाइयों देवराज और देवाशीष की पत्नियों के बीच विवाद था. देवराज की पत्नी पल्लवी और देवाशीष की पत्नी रेखा के बीच बहस से शुरू हुई बात इतनी बढ़ जाएगी ये किसी ने सोचा भी नहीं था. बताया जा रहा है कि देवरानी और जेठानी के बीच मारपीट हुई. इसके बाद दोनों भाई भी झगड़े में कूद पड़े. एक भाई ने कुछ कहा तो दूसरा भड़क उठा. उसके बाद हत्या के आरोपी देवराज ने पूरे घर में वो तांडव किया जिसका कभी किसी ने सोचा भी नहीं था.

ये पूरी लड़ाई देखकर देवाशीष की 13 साल की बेटी रूपसा डर गई. डर के मारे वो घर से बहार निकली और चिल्लाई, बचाओ चाचा मेरी मां को मार देंगे, मुझे बचाओ. लेकिन उसे भी बचाया नहीं जा सका. जब तक लोग वहां पहुंचते तब तक रूपसा को भी मार दिया गया था.

दोनों भाइयों के झगड़े में मां बीच-बचाव करने आई तो बेटे ने उसे भी नहीं बख्शा. 13 साल की बच्ची की भी बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी देवराज की पत्नी पल्लवी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अपनी शुरुआती जांच में इस हत्याकांड की वजह घर में संपत्ति को लेकर लंबे समय से चल रहे विवाद को मान रही है. वहीं देवराज इस वारदात के बाद से फरार है. पुलिस की टीम देवराज को ढूंढने में जुटी हुई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में कैश के साथ पकड़ाये झारखंड के तीनों विधायकों को कांग्रेस ने किया सस्पेंड

पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी की बड़ी कार्यवाही, मंत्री पार्थ चटर्जी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी के घर पर ईडी की छापामारी, मिला 20 करोड़ कैश

पश्चिम बंगाल विधानसभा की पीएसी के अध्यक्ष मुकुल रॉय ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

पश्चिम बंगाल विधानसभा की पीएसी के अध्यक्ष मुकुल रॉय ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

Leave a Reply