महाराष्ट्र: शिंदे गुट में बगावत की आशंका, संजय शिरसाट ने उद्धव की तारीफ की, फिर ट्वीट किया डिलीट

महाराष्ट्र: शिंदे गुट में बगावत की आशंका, संजय शिरसाट ने उद्धव की तारीफ की, फिर ट्वीट किया डिलीट

प्रेषित समय :15:34:45 PM / Sat, Aug 13th, 2022

मुंबई. एकनाथ शिंदे गुट में बगावत की बड़ी खबर आई है. विधायक संजय शिरसाट ने मंत्री न बनाए जाने के बाद उद्धव ठाकरे की जमकर तारीफ की है. विधायक संजय ने एक ट्वीट कर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कुटुंब प्रमुख बताया. हालांकि 10 मिनट बाद ट्वीट को डिलीट भी कर दिया गया. बता दें कि उद्धव ठाकरे आज शाम महाराष्ट्र के लोगों से वर्चुअली बात भी करने वाले हैं. हो सकता है कि इस दौरान उद्धव संजय शिरसाट के इस ट्वीट का जिक्र करें.

विधायक संजय शिरसाट के ट्वीट से ये संकेत मिल रहे हैं कि एकनाथ शिंदे गुट में बगावत होती दिख रही है. बताया जा रहा है कि मंत्री न बनाए जाने के बाद से ही संजय शिरसाट नाराज चल रहे थे. वे तीन बार से विधायक चुने जा रहे हैं. संजय शिरसाट ने संभावना जताई थी कि उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं होने के बाद से वे नाराज चल रहे थे. इस बीच संजय शिरसाट के ट्वीट में उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र कुटुंब बताना और उनकी तारीफ करना शिंदे गुट में बगावत की गवाही दे रहा है.

संजय शिरसाट ने नाराजगी जताते हुए क्या कहा था

संजय शिरसाट ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि कई ऐसे जूनियर विधायक हैं जिन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया है. वे तीन बार से विधायक हैं, ऐसे में उनका कैबिनेट मंत्री बनने का चांस पहली बार में ही बनता था. बता दें कि संजय शिरसाट पिछले 38 साल से राजनीति में हैं और वे औरंगाबाद से आते हैं. फिलहाल, एकनाथ शिंदे कैबिनेट में कई मंत्रियों के लिए जगह खाली है. बताया जा रहा है कि शिंदे गुट और भाजपा को इस बात की आशंका है कि कैबिनेट गठन के बाद कुछ विधायकों की नाराजगी सामने आ सकती है, इसलिए कैबिनेट के कुछ मंत्रियों को बाद में शपथ दिलाने का सोचा गया था.

40 दिनों बाद कैबिनेट का गठन, लेकिन विभागों का बंटवारा नहीं

बता दें कि 30 जून को एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री और देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी. इसके 40 दिनों बाद कैबिनेट का विस्तार किया गया था. हालांकि कैबिनेट विस्तार के बाद अभी तक विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है.

शिंदे ने किया डैमेज कंट्रोल

संजय शिरसाट की ओर से किए गए ट्वीट को 10 मिनट बाद डिलिट कर दिया गया. माना जा रहा है कि उद्धव के तारीफ वाले ट्वीट की जानकारी के बाद एकनाथ शिंदे ने पहल की और ड्रैमेज कंट्रोल करते हुए ट्वीट को डिलीट करा दिया. माना जा रहा है कि शिंदे की ओर से उन्हें आश्वस्त किया गया है कि अगली बार जब भी कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा, तब संजय शिरसाट को कैबिनेट में शामिल किया जाएगा. शिंदे गुट की ओर से कहा गया कि ये ट्वीट टेक्निकल फॉल्ट की वजह से हो गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कमाल है! मीडिया का जोकर स्ट्रोक.... महाराष्ट्र में मास्टर स्ट्रोक, तो बिहार में पॉलिटिक्स पलटीमार?

लंबे इंतजार के बाद हुआ महाराष्ट्र सरकार का विस्तार, 18 विधायकों ने ली मंत्रीपद की शपथ

कपिल सिब्बल ने अदालत की अवमानना की है, तो महाराष्ट्र में सरकार का गठन, राफेल सौदे में क्लीन चिट बताना भी अवमानना ही है?

महाराष्ट्र में क्यों नहीं हो पा रहा है कैबिनेट विस्तार? विधायक ने बताया असली कारण

महाराष्ट्र कैबिनेट के विस्तार की खबरों के बीच दिल्ली पहुंचे डिप्टी सीएम, मुख्यमंत्री ने रद्द की सभी बैठकें

Leave a Reply