कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, मुख्य सलाहकार ने की पुष्टि, दवा के साथ अब दुआ भी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, मुख्य सलाहकार ने की पुष्टि, दवा के साथ अब दुआ भी

प्रेषित समय :16:43:39 PM / Thu, Aug 18th, 2022

नई दिल्ली. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पडऩे की वजह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, अब उनके स्वास्थ्य को लेकर सामने आई नई अपडेट निराश करने वाली है. राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया है कि कॉमेडियन का ब्रेन लगभग डेड की हालत में पहुंच गया है. साथ ही उन्होंने दुआ करने की गुहार लगाई है.

राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डॉक्टरों ने जानकारी दी कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है. ब्रेन लगभग डेड की स्थिति में है. वहीं, हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है. हम सब परेशान हैं. परिवार के लोग कुछ समझ नहीं पा रहे हैं और सब भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं.

बीते दिनों आई थी हाथ-पैर में हरकत

वहीं बीते दिनों राजू के पर्सनल सेक्रेटरी ने न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा, राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है. हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं. इससे पहले राजू के परिजनों ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नोट साझा कर बताया था कि अब राजू की हालत स्थिर है. परिवार ने अपने बयान में कहा, राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना बेस्ट दे रहे हैं. सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.

एमआरआई रिपोर्ट से हुआ था ये खुलासा

दूसरी तरफ, राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट से पता चला कि उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं. डॉक्टर्स के मुताबिक, ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है. मीडिया खबरों के अनुसार, एमआरआई रिपोर्ट में राजू श्रीवास्तव के सिर के सबसे ऊपरी हिस्से में कुछ धब्बे पाए गए हैं, इन्हीं धब्बों को डॉक्टर इंजरी बता रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्टर-कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को जिम के दौरान हार्ट अटैक, दिल्ली के एम्स में भर्ती

गृह मंत्रालय का आदेश- जहां रह रहे हैं रोहिंग्या शरणार्थी, वहीं डिटेंशन सेंटर घोषित करे दिल्ली सरकार

दिल्ली में 1100 रोहिंग्या शरणार्थियों को मिलेंगे सरकारी घर, केंद्रीय शहरी आवास मंत्री का ऐलान

आजादी का जश्न, पहरा सख्त, दिल्ली में पकड़े गए दो बांग्लादेशी, 10 मंत्रालयों के स्टाम्प मिले, पंजाब में भी पकड़े गए आईएसआई के 4 आंतकी

भोजपुरी गायक विनय शर्मा को दिल्ली पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ पकड़ा

Leave a Reply