जबलपुर में घर से निकले वृद्ध की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में घर से निकले वृद्ध की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :18:24:00 PM / Sat, Aug 20th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्वारीघाट विसर्जन कुंड के पास वृद्ध प्रीतम रैकवार की उस वक्त धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई, जब वे एक्टिवा गाड़ी से अपनी डॉगी को घुमाने के लिए निकले थे. कुछ देर बाद आसपास के लोग निकले तो प्रीतम रैकवार को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, क्षेत्र में यह खबर आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए. जिनकी सूचना पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों को पकडऩे के लिए टीमें रवाना कर दी है.

पुलिस के अनुसार दुर्गा नगर भटौली निवासी प्रीतम रैकवार उम्र 58 वर्ष आज सुबह एक्टिवा गाड़ी में अपने डॉगी को बिठाकर घूमने के लिए निकले, जब वे विसर्जन कुंड के पास पहुंचे. तभी बदमाशों ने रोककर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमले में प्रीतम रैकवार के पेट, सीने, गले, व दोनों हाथ, पैर में गंभीर चोटें आई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. खून से लथपथ प्रीतम रैकवार सड़क किनारे खून से लथपथ हालत में पड़े रहे, आसपास के लोग निकले तो उन्होने प्रीतम रैकवार को पहचान लिया, तत्काल इस बात की सूचना बेटे तनुज को दी गई, कुछ ही पल में बेटे तनुज सहित परिवार के अन्य सदस्य क्षेत्रीय लोग पहुंच गए, खबर मिलते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा, सीएसपी प्रियंका शुक्ला, टीआई भूमेश्वरी चौहान सहित अन्य पुलिस अधिकारी, कर्मचारी भी पहुंच गए, एसपी श्री बहुगुणा ने परिजनों से पूछताछ के बाद आरोपियों को पकडऩे के लिए टीमें रवाना कर दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के निजी अस्पताल अग्निकांड में प्रशासन की लापरवाही, जिन्हें सस्पेंड करना था, उन्हीं को सौंपी जांच, हाईकोर्ट नाराज

जबलपुर में चीप पटककर युवक की नृशंस हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम पहुंची ज्वाय स्कूल, यहां पर मिला एआरटीओ संतोष पॉल के घर का फर्नीचर..!

जबलपुर में एआरटीओ संतोष पॉल के घर से कहां गायब हो गए दो लग्जरी गाडिय़ों सहित 16 करोड़ रुपए, 3 किलो सोना..?

जबलपुर में आरटीओ संतोष पॉल ने लक्जरी वाहनों से 16 करोड़ रुपए नगद, 3 किलो सोना गायब कराया, ईओडब्ल्यू के छापे की लग गई थी भनक

Leave a Reply