एमपी के जबलपुर में धारदार हथियारों से हमला करके युवक की नृशंस हत्या, एक गंभीर..!

एमपी के जबलपुर में धारदार हथियारों से हमला करके युवक की नृशंस हत्या, एक गंभीर..!

प्रेषित समय :16:13:05 PM / Sun, Aug 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बजंरग नगर गढ़ा में आपसी विवाद पर तीन बदमाशों ने गाली गलौज करने पर रिब्बू पटेल व उसके साथी श्रीकांत दाहिया पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. हमले में दोनों युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भरती कराया गया. जहां पर श्रीकांत दाहिया की देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं साथी रिब्बू पटेल की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. जिन्होने पूछताछ के बाद सरगर्मी से तलाश करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. तीसरे आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पुलिस के अनुसार बजरंग नगर गढ़ा निवासी रिब्बू उर्फ रामसिंह पटेल उम्र 37 वर्ष अपनी मोटर साइकल क्रमांक एमपी 20 एमपी 0719 में दोस्त श्रीकांत दाहिया को बिठाकर घूमने के लिए निकला. दोनों दोस्त बजरंग नगर  से कु छ दूर पर रुककर आपस में गाली गलौज कर रहे थे. इस दौरान रवि यादव, शिब्बू व मोनू उर्फ मान्या ठाकुर निकले, जिन्हे लगा कि दोनों युवक उन्हे गाली बक रहे है. जिसके चलते तीनों बदमाश पहुंच गए और गाली गलौज करने लगे. सभी के बीच विवाद होने लगा, विवाद इतना बढ़ा कि शिब्बू, रवि यादव व मोनू ठाकुर ने धारदार हथियारों से श्रीकांत व रिब्बू पर हमला कर दिया. हमले में रिब्बू व श्रीकांत के शरीर पर गंभीर चोटें आई, यहां तक कि श्रीकांत का कान कट गया. हमला होते देख आसपास से गुजर रहे लोगों में चीख पुकार मच गई. खबर मिलते ही रिब्बू का भाई राजेन्द्र पटेल परिजनों सहित मौके पर पहुंच गया. जिसने श्रीकांत व रिब्बू को खून से लथपथ हालत में उठाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर दोनों युवकों की हालत को देखते हुए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भरती कराया गया. देर रात उपचार के दौरान श्रीकांत दाहिया की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं रिब्बू पटैल की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. हमले की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने  पूछताछ के बाद हमले के दो आरोपियों क ो सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है. तीसरे आरोपी को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर पुलिस की टीमें दबिश दे रही है. पुलिस अधिकारियों ने श्रीकांत दाहिया नेहरु नगर में जज के यहां पर चौकीदारी करता रहा. शाम को ड्यूटी खत्म करके घर पर ही रहा, कुछ देर बाद दोस्त रिब्बू आ गया तो उसके साथ घूमने के लिए निकल आया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में घर से निकले वृद्ध की नृशंस हत्या..!

दुबई से ऑनालइन सट्टा नेटवर्क संचालित कर रहे सतीष सनपाल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, जबलपुर में कैशियर अमित शर्मा गिरफ्तार

जबलपुर के निजी अस्पताल अग्निकांड में प्रशासन की लापरवाही, जिन्हें सस्पेंड करना था, उन्हीं को सौंपी जांच, हाईकोर्ट नाराज

जबलपुर में चीप पटककर युवक की नृशंस हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम पहुंची ज्वाय स्कूल, यहां पर मिला एआरटीओ संतोष पॉल के घर का फर्नीचर..!

Leave a Reply