आतंकी रच रहे पंजाब को दहलाने की साजिश, खुफिया एजेंसी ने जारी किया नेताओं पर हमले का अलर्ट

आतंकी रच रहे पंजाब को दहलाने की साजिश, खुफिया एजेंसी ने जारी किया नेताओं पर हमले का अलर्ट

प्रेषित समय :13:11:48 PM / Sun, Aug 21st, 2022

चंडीगढ़. पंजाब का माहौल बिगाडऩे के लिए आतंकी करीब 10 राजनेताओं को अपने निशाने पर लेने की साजिश रच रहे हैं. खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को इस बारे में अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि इनमें से 4 नेता कांग्रेस के हैं पूर्व मंत्री सुखजिंदर रंधावा, विजयइंदर सिंगला, गुरकीरत कोटली और पूर्व विधायक परमिंदर सिंह पिंकी का नाम भी शामिल है.

केंद्रीय एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को इन 10 राजनेताओं की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी आतंकी पंजाब को दहलाने की भी साजिश रच रहा है. खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को इस बारे में भी अलर्ट जारी किया है.

खुफिया एजेंसियों के अलर्ट में कहा गया है कि आतंकी चंडीगढ़ और मोहाली में हमले की साजिश रच रहा है. इसके लिए भीड़-भाड़ वाली जगहों को निशाना बनाया जा सकता है. खुफिया एजेंसियों सभी संबंधित राज्य एजेंसियों को इस बारे में सूचित कर दिया है.

सूत्रों के अनुसार खुफिया एजेंसियों से प्राप्त इनपुट के आधार पर पंजाब पुलिस को कई अहम जानकारी हाथ लगी है. अलर्ट के बाद पंजाब पुलिस और महाराष्ट्र एटीएस ने एक संयुक्त अभियान में एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. संदिग्ध पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह की कार में बम लगाने की योजना बना रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आजादी का जश्न, पहरा सख्त, दिल्ली में पकड़े गए दो बांग्लादेशी, 10 मंत्रालयों के स्टाम्प मिले, पंजाब में भी पकड़े गए आईएसआई के 4 आंतकी

पंजाब में एक विधायक-एक पेंशन कानून लागू, सीएम भगवंत मान बोले-अब जनता का पैसा बचेगा

पंजाब: सीएम मान का बड़ा दावा, अगले साल से हमें आयुष्मान स्कीम की जरूरत नहीं, मरीज मोहल्ला क्लीनिक में ठीक हो जाएंगे

पंजाब में अज्ञात हवलावरों ने की जिम के अंदर घुसकर आप पार्षद की गोली मारकर हत्या

पंजाब: इन्हें नहीं मिलेगी फ्री बिजली, भगवंत मान सरकार ने लगाये ढेरों नियम

Leave a Reply