पंजाब में अज्ञात हवलावरों ने की जिम के अंदर घुसकर आप पार्षद की गोली मारकर हत्या

पंजाब में अज्ञात हवलावरों ने की जिम के अंदर घुसकर आप पार्षद की गोली मारकर हत्या

प्रेषित समय :12:19:34 PM / Mon, Aug 1st, 2022

चंडीगढ़. पंजाब के मालेरकोटला जिले में दो अज्ञात हमलावरों ने सोमवार को तड़के जिम घुसकर आम आदमी पार्टी के पार्षद मोहम्मद अकबर की हत्या कर दी. घटना के बाद हमलावर बाइक पर मौके से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के नगर पार्षद मोहम्मद अकबर का मर्डर दो अज्ञात हमलावरों ने उस समय किया जब वह जिम में थे. मलेरकोटला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने कहा कि एक व्यक्ति जिम में घुसा और अकबर को गोली मार दी. उन्होंने बताया कि मोहम्मद अकबर को बिल्कुल करीब से गोली मारी गई है.

घटना के बाद पुलिस ने अकबर को एक अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने यह भी बताया है कि अब तक यह एक व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला लग रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है.

वहीं एक रिपोर्ट में बताया कि करीब दो साल पहले मोहम्मद अकबर के भाई मोहम्मद अनवर को भी हमलावरों ने मार डाला था. बाद में आरोपियों को पकड़ लिया गया था. रिपोर्ट में यह बताया गया कि अकबर के एक रिश्तेदार नूर मोहम्मद ने घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है, उन्होंने कहा कि अकबर की किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी.

इस मामले में मलेरकोटला के आम आदमी पार्टी के विधायक मोहम्मद जमील उर रहमान ने कहा कि अकबर उनकी पार्टी का पार्षद था. रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक दलों द्वारा तैयार किए गए गैंगस्टर कानून-व्यवस्था के लिए समस्या बन रहे हैं. रहमान ने कहा कि आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ में मूसेवाला हत्याकांड के दो आरोपियों समेत 4 शूटर्स को किया ढेर

पंजाब के 36 हजार कच्चे कर्मचारी होंगे पक्के, सब कमेटी ने विभागों से डेटा मांगा, नियमितीकरण की प्रक्रिया शुरू

ज्योतिष की नजर से पंजाब के सीएम भगवंत मान के ग्रह योग

पंजाब: सीएम मान 16 साल छोटी डॉ. गुरप्रीत के साथ शादी की, केजरीवाल ने पिता और राघव चड्ढा ने भाई की रस्में निभाईं

पंजाब में नये मंत्रियों को बंटे विभाग, जौड़ामाजरा हेल्थ मिनिस्टर, निज्जर को लोकल गवर्नमेंट, मीत हेयर की जगह हरजोत बैंस नए शिक्षा मंत्री

Leave a Reply