एमपी के नागदा सड़क हादसे में 4 बच्चों की मौत पर सीएम शिवराज और राहुल गांधी ने जताया दुख

एमपी के नागदा सड़क हादसे में 4 बच्चों की मौत पर सीएम शिवराज और राहुल गांधी ने जताया दुख

प्रेषित समय :16:37:57 PM / Mon, Aug 22nd, 2022

नागदा. मध्यप्रदेश के नागदा जिले में हुए दर्दनाक हादसे में बच्चों की मौत को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि उज्जैन के पास नागदा में स्कूली बच्चों के वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने का अत्यंत हृदयविदारक समाचार प्राप्त हुआ है. मैं सभी घायलों की कुशलता की प्रार्थना करता हूं. प्रभु दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें.

राहुल गांधी ने भी व्यक्त की संवेदना

इसके अलावा कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी हादसे को लेकर संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि उज्जैन के पास नागदा में स्कूली बच्चों से भरी वैन और ट्रक की टक्कर से हुआ भीषण हादसा बहुत ही ह्रदयविदारक है. इस भीषण हादसे में 4 मासूमों की मृत्यु और कई बच्चों के घायल होने की ख़बर बेहद दर्दनाक है. मैं मासूमों के जल्द स्वस्थ्य होने और मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं एवं शोक-संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट करता हूं.

बता दें कि सोमवार सुबह जिले के उन्हेल नागदा रोड पर हताई पालकी के समीप उन्हेल से नागदा स्कूल पढऩे जा रहे बच्चों से भरे तूफान वाहन की ट्रक से भिड़ंत हो गई, जिसमें सवार सभी बच्चे दुर्घटना के शिकार हो गए. इस हादसे में 4 छात्र-छात्राओं की मौत हो गई तो वहीं 11 बच्चे गंभीर घायल बताए जा रहे हैं. सभी का उपचार उज्जैन और इंदौर के अस्पतालों में किया जा रहा है. दुर्घटना की जानकारी लगते ही उन्हेंल नगर में मातम सा छा गया. इस दुर्घटना के बाद उन्हेल नगर में व्यापारियों ने स्वेच्छिक रूप से अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिये हैं तो वहीं इस घटना के बाद नगर के सभी विद्यालयों ने भी छात्र-छात्राओं की छुट्टी कर अवकाश घोषित कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी: मौसम विभाग ने इन शहरों के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश : पत्नी ने मांगा तलाक तो पति ने सड़क पर ही पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

मध्यप्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की राजस्थान में हुई गैंगवार में मौत..!

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को बताया देश का सबसे असफल नेता

मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री ने कहा: मुसलमानों को अपना आदर्श बनाओ, हिन्दू भी उनके जैसे कट्टर बने

मध्यप्रदेश में पंचायत- नगरीय निकाय चुनाव जून में..!

Leave a Reply