दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लगाया बड़ा आरोप

दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लगाया बड़ा आरोप

प्रेषित समय :17:49:36 PM / Mon, Aug 22nd, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है, दिल्ली में ऑपेरशन लोटस फेल. अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि भाजपा दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा है कि सीबीआई-ईडी की रेड का शराब नीति से कोई लेना देना नहीं है. जैसे इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है.

इससे पहले गुजरात दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली के स्कूलों में शिक्षा के स्तर में सुधार के लिए भारत रत्न दिया जाना चाहिए, लेकिन केंद्र सरकार राजनीतिक उद्देश्यों के कारण उन्हें परेशान कर रही है. गुजरात दौरे पर आये केजरीवाल ने कहा, न्यूयॉर्क टाइम्स ने हमारे शिक्षा मॉडल की सराहना की है.

केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि सिसोदिया की सराहना करने के बजाय उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. केजरीवाल ने यह भी आशंका जतायी कि सिसोदिया को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जा सकता है, किसे पता मुझे भी गिरफ्तार किया जा सकता है. यह सब गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए किया जा रहा है. केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात के लोग दुखी हैं और राज्य में पिछले 27 वर्षों के भाजपा शासन के अहंकार का खामियाजा भुगत रहे हैं. उन्होंने वादा किया कि राज्य में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने पर गुजरात के लोगों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा प्रदान की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में प्रेशर हॉर्न और मोडिफाइड साइलेंसर लगवाना अब पड़ेगा महंगा, ट्रैफिक पुलिस लगाएगी जुर्माना

फिर दिल्ली लौटेंगे किसान, रोकने के लिए पुलिस ने राजधानी के बॉर्डरों पर शुरू किए इंतजाम, टिकैत हिरासत में

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को दिल्ली कोर्ट ने मानहानि के मामले में किया बरी

नियमों में नहीं हुआ कोई बदलाव नहीं: दिल्ली, उधमपुर या जम्मू से मतदान कर सकेंगे प्रवासी कश्मीरी

रेस्टारेंट्स वसूलते रहेंगे सर्विस टैक्स, दिल्ली हाईकोर्ट ने सीसीपीए के फैसले पर लगाई रोक

गृह मंत्रालय का आदेश- जहां रह रहे हैं रोहिंग्या शरणार्थी, वहीं डिटेंशन सेंटर घोषित करे दिल्ली सरकार

Leave a Reply