जबलपुर कांग्रेस में बढ़ती टेंशन के बीच प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बुलावे पर चारों विधायक पहुंचे भोपाल

जबलपुर कांग्रेस में बढ़ती टेंशन के बीच प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बुलावे पर चारों विधायक पहुंचे भोपाल

प्रेषित समय :22:21:12 PM / Wed, Aug 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस के चारों विधायकों ने एक जुटता के साथ महापौर जगत बहादुर अन्नू का साथ दिया. जिसका नतीजा रहा कि जगत बहादुरसिंह अन्नू ने जीत हासिल की. वहीं महापौर की एमआईसी का गठन होते ही कांग्रेस में फिर फूट पड़ गई. संजय यादव की विधानसभा के वार्ड से जीती पार्षद को एमआईसी में न लिए टेंशन बढ़ गई. जिसके चलते प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बुलाने पर चारों विधायक भोपाल पहुंच गए हैं.  

बताया गया है कि महापौर द्वारा एमआईसी का गठन किया गया, जिसमें पश्चिम विधायक तरुण भनोट के चार पार्षद, पूर्व विधायक लखन घनघोरिया के तीन पार्षद, उत्तर मध्य विधायक विनय सक्सेना के दो पार्षदों को एमआईसी में स्थान दिया गया. लेकिन बरगी विधानसभा क्षेत्र से विधायक संजय यादव के क्षेत्र से जीती पार्षद को एमआईसी में जगह नहीं दी गई. यहां तक कि एमआईसी चयन के लिए बुलाई गई बैठक में भी विधायक संजय यादव को नहीं बुलाया, न ही राय ली गई. इस बात को लेकर संजय यादव ने नाराजगी जाहिर करते हुए प्रदेश अध्यक्ष से लेकर संगठन के वरिष्ठ नेताओं से शिकायत की. यहां तक कहा कि वे कोई भी निर्णय ले सकते है. संजय यादव की नाराजगी के बाद कांग्र्रेस में एक बार फिर फूट पड़ती दिखाई देने लगी. आगामी विधानसभा चुनाव के पहले जबलपुर कांग्रेस में मची उथलपुथल क ो देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने चारों विधायकों को भोपाल तलब कर लिया. जिनके साथ प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ चर्चा कर, सहमति बनाएगें. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सगे भाईयों ने नाबालिग छोटी बहन का रेप कर की हत्या, दादी को भी बनाया हवस का शिकार..!

जबलपुर से ट्रेक्टर चोर गिरोह को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, टीआई गंभीर, तीन घायल

जबलपुर में बरगी बांध के 12 गेट बंद, 5 से छोड़ा जा रहा पानी

ईओडब्ल्यू की कार्रवाई के बाद एआरटीओ संतोष पाल को हटाया गया, नरसिंहपुर आरटीओ जितेन्द्र शर्मा को जबलपुर का अतिरिक्त प्रभार

जबलपुर के सदर में नशे में धुत युवती ने किया हंगामा, पुलिस कर्मियों से किया झगड़ा

Leave a Reply