जबलपुर से ट्रेक्टर चोर गिरोह को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, टीआई गंभीर, तीन घायल

जबलपुर से ट्रेक्टर चोर गिरोह को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, टीआई गंभीर, तीन घायल

प्रेषित समय :15:45:47 PM / Wed, Aug 24th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम बिजौरी चरगवां के शो-रुम से चोरी गए ट्रेक्टर की पतासाजी करते हुए जब टीआई विनोद पाठक अपनी टीम के साथ ग्राम पडऱभटा स्लीमनाबाद जिला कटनी पहुंचे. चोर गिरोह के सदस्यों ने घेराबंदी कर पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमले में चरगवां थानाप्रभारी विनोद पाठक व तीन पुलिस कर्मियों को चोटें आई है. टीआई पाठक की हालत को देखते हुए जबलपुर के निजी अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम बिजौरी चरगवां में सचिन सोनी की बीके आटो मोबाइल्स नाम से आयशर टे्रक्टर की एजेंसी है. दो दिन पहले शोरुम की शटर काटकर चोर नया ट्रेक्टर चोरी कर ले गए. इस मामले में पुलिस ने सचिन सोनी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी. इस दौरान पुलिस को खबर मिली कि शोरुम से चोरी गया ट्रेक्टर स्लीमनाबाद में देखा गया है. जिसपर चरगवां टीआई विनोद पाठक अपनी टीम व  एजेंसी संचालक सचिन को साथ लेकर स्लीमनाबाद पहुंच गए. यहां से पुलिस की टीम ग्राम पडरभटा पहुंच गई. जहां पर ट्रेक्टर को धान के खेत में छिपाकर रखा गया था, जिसमें पानी भरा था. पुलिस की टीम खेत से ट्रेक्टर निकालती, तभी चोरों गिरोह के सदस्यों ने पुलिस टीम पर लाठी, राड से हमला कर दिया. अचानक किए गए हमले में थानाप्रभारी विनोद पाठक व तीन पुलिस कर्मियों के शरीर पर चोट आई. हमला होते देख आसपास खेत में काम कर रहे लोगों में अफरातफरी व भगदड़ मच गई. हमले की खबर मिलते ही स्लीमनाबाद पुलिस की टीम पहुंच गई और घायल टीआई विनोद पाठक व अन्य पुलिस कर्मियों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर विनोद पाठक की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के निजी अस्पताल रेफर किया गया. जहां पर विनोद पाठक की हालत गंभीर बनी हुई है. श्री पाठक के सिर, आंख, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई है, डाक्टरों की टीम उपचार में जुटी है. वहीं दूसरी ओर स्लीमनाबाद पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. हालांकि पुलिस ने शोरुम से चोरी गया ट्रेक्टर बरामद कर लिया है, कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ईओडब्ल्यू की कार्रवाई के बाद एआरटीओ संतोष पाल को हटाया गया, नरसिंहपुर आरटीओ जितेन्द्र शर्मा को जबलपुर का अतिरिक्त प्रभार

जबलपुर के सदर में नशे में धुत युवती ने किया हंगामा, पुलिस कर्मियों से किया झगड़ा

एमपी के जबलपुर में निर्माणाधीन स्कूल भवन का छज्जा भरभराकर गिरा, दो मजदूर गंभीर

जबलपुर में दो मोटर साइकलों में भिड़ंत, एक की मौत, 4 घायल

जबलपुर में नही थम रहा कोरोना से मौत का सिलसिला, फिर एक मृत

Leave a Reply