जबलपुर में दशगात्र कार्यक्रम से लौट रहे बाईक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत, एक गंभीर

जबलपुर में दशगात्र कार्यक्रम से लौट रहे बाईक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :15:23:46 PM / Thu, Aug 25th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सहजपुरी तिराहा पर हुई सड़क दुर्घटना में सीताराम गौंड़ नामक युवक की मौत हो गई. वहीं रम्मूलाल गौंड़ के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पडरिया निवासी रम्मूलाल गौंड़ उम्र 38 वर्ष अपने रिश्ते के बहनोई सीताराम गौंड़ के साथ मोटर साइकल में बैठकर ग्राम मुकुनवारा दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया. जहां से दोनों अपने घर जाने के लिए निकले, जब से सहजपुरी तिराहा से आगे बढ़ रहे थे. इस दौरान मोटर साइकल अनियंत्रित हो गई, जिससे दोनों मोटर साइकल सहित गिरकर घिसटते चले गए. हादसे में सीताराम व रम्मूलाल के शरीर पर चोटें आई. राह चलते लोगों ने देखा तो उठाकर बरगी स्थित शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद सीताराम गौंड़ को मृत घोषित कर दिया. वहीं रम्मूलाल की हालत को देखते हुए उपचार शुरु किया गया. दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे. जिन्होने क्षतिग्रस्त मोटर साइकल को घटना स्थल से हटवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में विद्युत कनेक्शन काटने आई टीम पर पथराव, एक घायल

जबलपुर में सगे भाईयों ने नाबालिग छोटी बहन का रेप कर की हत्या, दादी को भी बनाया हवस का शिकार..!

जबलपुर से ट्रेक्टर चोर गिरोह को पकडऩे गई पुलिस टीम पर हमला, टीआई गंभीर, तीन घायल

ईओडब्ल्यू की कार्रवाई के बाद एआरटीओ संतोष पाल को हटाया गया, नरसिंहपुर आरटीओ जितेन्द्र शर्मा को जबलपुर का अतिरिक्त प्रभार

जबलपुर में बरगी बांध के 12 गेट बंद, 5 से छोड़ा जा रहा पानी

Leave a Reply