जबलपुर के व्यापारी से 8.60 लाख रुपए ठगी कर भागा अहमदाबाद का कारोबारी..!

जबलपुर के व्यापारी से 8.60 लाख रुपए ठगी कर भागा अहमदाबाद का कारोबारी..!

प्रेषित समय :15:46:41 PM / Sat, Aug 27th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गलगला में शक्कर व तेल का थोक कारोबारी मनीष चिमनानी को अहमदाबाद के कारोबारी अभिजीत पाटीदार 8 लाख 60 हजार रुपए चूना लगाकर भाग निकला. अभिजीत ने मनीष के अलावा जबलपुर के अन्य कारोबारियों के साथ भी लाखों रुपए की ठगी की है.  पुलिस ने व्यापारी मनीष चिमनानी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी अभिजीत चिमनानी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार एपीआर कालोनी क टंगा निवासी मनीष चिमनानी उम्र 32 वर्ष की गलगला में मेसर्स भरत एडं कंपनी के नाम से तेल व शक्कर की थोक दुकान है. मनीष की दुकान पर 12 अगस्त को अभिजीत पाटीदार निवासी मानसी रेसीडेंसी एरिया कृष्णा अस्पताल के पास अहमदबाद गुजरात आया. अभिजीत ने मनीष चिमनानी को कहा कि उसकी चेरीताल मेनरोड पर पटैल आयल ट्रेडर्स के नाम से दुकान है. उसे तेल व शक्कर का थोक कारोबार शुरु करना है. अभिजीत द्वारा मनीष की दुकान से पहले नगद रुपया देकर शक्कर व तेल खरीदा जाता रहा. 24 अगस्त को अभिजीत ने फोन करके 8 टन शक्कर (160 बैग), 204 केन सोयाबीन तेल (प्रत्येक केन 15 लीटर) व 100 पेटी सोयाबीन तेल (एक लीटर मात्रा वाले पाउच) आर्डर किया. मनीष ने सारा माल लोडिंग आटो में रखवाकर अभिजीत पाटीदार क ी पटैल ट्रेडर्स दुकान व गोदाम पहुंचा दिया. मनीष ने जब अभिजीत से पूरे माल का पेमेंट 8 लाख 60 हजार रुपए प्राप्त करने के लिए फोन किया तो उसका मोबाइल बंद मिला. जिससे व्यापारी मनीष चिमनानी घबरा गया, वह चेेरीताल पहुंचा तो दुकान बंद मिली. थोक कारोबारी मनीष चिमनानी को पता चला कि सारा माल किसी अन्य व्यापारी को बेचकर अभिजीत भाग गया है, बाजार में यह खबर आग की तरफ फैल गई, अन्य व्यापारियों ने भी बताया कि अभिजीत पाटीदार ने उनके साथ भी लाखों रुपए की ठगी की है. कोतवाली पुलिस ने मनीष चिमनानी की रिपोर्ट पर अभिजीत पाटीदार के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

व्यापारियों को झांसे में लेने के्रटा कार से आता रहा-
पुलिस को पूछताछ में कारोबारी मनीष चिमनानी ने बताया कि अभिजीत पाटीदार के्रटा कार क्रमांक एमपी 53 बीसी 0459 से गलगला बाजार आता रहा, जिससे लोगों को यकीन हो गया था कि वह बड़ा कारोबारी है. इस बात का फायदा उठाते हुए अभिजीत पाटीदार ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस को जांच में यह पता चला कि उक्त क्रे टा कार अभिजीत ने किराए पर ले रखी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पितरों पर गया जाना हुआ आसान, जबलपुर के रास्ते चलेंगी दो विशेष ट्रेनें, 10 सितंबर से शुरू हो रहा है मेला

17 हजार किमी साईकिल चला कर जबलपुर पहुंचे नागपुर के दिलीप मलिक का शरद अग्रवाल ने किया स्वागत

री-डेवलपमेंट कार्य के चलते आंशिक रद्द रहेगी सोमनाथ एक्सप्रेस, जबलपुर-वेरावल के बीच चलेगी

जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में काटा जा रहा था 12 चका कैप्सूल, पुलिस को देखते ही मची भगदड़

जबलपुर में जमीन बटवारे को लेकर युवक पर प्राणघातक हमला

Leave a Reply