17 हजार किमी साईकिल चला कर जबलपुर पहुंचे नागपुर के दिलीप मलिक का शरद अग्रवाल ने किया स्वागत

17 हजार किमी साईकिल चला कर जबलपुर पहुंचे नागपुर के दिलीप मलिक का शरद अग्रवाल ने किया स्वागत

प्रेषित समय :09:12:45 AM / Fri, Aug 26th, 2022

जबलपुर. अमर बलिदानियों की गौरव गाथा सुनाने और राष्ट्रीयता की भावना का प्रचार-प्रसार करने नागपुर के दिलीप भरत मलिक ने देश के अमर बलिदानियों को समर्पित और राष्ट्रीयता की भावना का प्रचार-प्रसार करने साइकिल पर नागपुर से निकले दिलीप भरत मलिक के जबलपुर आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के व्यापारी प्रकोष्ठ संयोजक शरद अग्रवाल ने राइट टाउन चंचलबाई कॉलेज मार्ग पुराना जीएस कॉलेज परिसर स्थित अपने प्रतिष्ठान्न और निवास में स्वागत किया.

इस अवसर पर रामलाल कोरी उपस्थित रहे. नागपुर निवासी दिलीप भरत मलिक 17 हजार किलोमीटर की यात्रा पूरी कर जबलपुर पहुंचे हैं. उनका संकल्प 45 हजार किलोमीटर की यात्रा कर देश भर में अमर बलिदानियों की गौरवगाथा और राष्ट्रीयता की भावना का प्रचार-प्रसार करना है.

दिलीप भरत मलिक ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर नागपुर से साईकिल पर यह यात्रा शुरु की है. इस क्रम में वे अभी तक देश के 21 प्रदेशों के बड़े बड़े शहरों से साईकिल चलाकर यात्रा करते हुए जबलपुर पहुंचे हैं. जिसके बाद भरत मलिक सागर जिले के लिए साईकिल से यात्रा करते हुए प्रस्थान कर गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ईओडब्ल्यू की कार्रवाई के बाद एआरटीओ संतोष पाल को हटाया गया, नरसिंहपुर आरटीओ जितेन्द्र शर्मा को जबलपुर का अतिरिक्त प्रभार

एमपी के जबलपुर में निर्माणाधीन स्कूल भवन का छज्जा भरभराकर गिरा, दो मजदूर गंभीर

एमपी के जबलपुर में मिट्टी के तेल से मालिश कर रहे वृद्ध के बीड़ी जलाते ही शरीर में लगी आग, मौत

एमपी के जबलपुर में धारदार हथियारों से हमला करके युवक की नृशंस हत्या, एक गंभीर..!

दुबई से ऑनलाइन सट्टा नेटवर्क संचालित कर रहे सतीष सनपाल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, जबलपुर में कैशियर अमित शर्मा गिरफ्तार

Leave a Reply