जबलपुर में सड़क दुर्घटना में उछलकर गिरे युवकों के सीने में घुसे गाय के सींग, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर में सड़क दुर्घटना में उछलकर गिरे युवकों के सीने में घुसे गाय के सींग, एक की मौत, दूसरा गंभीर

प्रेषित समय :17:56:45 PM / Tue, Aug 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सहजपुर भेड़ाघाट रोड पर हुई दुर्घटना में बाइक सवार युवक उछलकर सड़क पर बैठी गाय पर गिरे. जिससे दोनों के सीने में गायों के सींग घुस गए, जिससे गंभीर चोटें आई. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर आशीष बर्मन को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं करन बर्मन की हालत को देखते हुए भरती किया गया है.

पुलिस के अनुसार बेलखेड़ी झांसीघाट निवासी करन व आशीष बर्मन उम्र 22 वर्ष शहर में काम करते रहे. दोनों बीती रात 8.30 बजे के लगभग मोटर साइकल से अपने घर जाने के लिए निकले. जब वे सहजपुर पुल से आगे बढ़ रहे थे. इस दौरान बाइक क्रमांक एमपी 20 एन एस 3337 के चालक ने टक्कर मार दी. बाइक की टक्कर लगते ही आशीष व करन मोटर साइकल से उछलकर सड़क पर बैठी गायों पर गिरे, जिससे गायों के सींग करन व आशीष के सीने में घुस गए. हादसे में दोनों युवकों क ो गंभीर चोटें आई. राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर आशीष को जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं करन की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. मेडिकल अस्पताल में भरती करन की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत-
इसी तरह कुण्डम के ग्राम चौरई में मोटर साइकल सवार युवकों में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में गोविंद नामक उईके  के शरीर पर गंभीर चोटें आई. घायल गोविंद को उपचार के लिए कुण्डम के शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर गोविंद की उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए, जिन्होने बताया कि गोविंद अपनी ससुराल ग्राम ददरगवां जाने मोटर साइकल से निकला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर धारा 304ए भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

अनियंत्रित होकर पलटी बस, 5 घायल-
जबलपुर के कुण्डम रोड पर ग्राम झुंड में आज सुबह 9 बजे के लगभग यात्रियों को लेकर ग्राम खमरवानी से जबलपुर शहर आ रही बस क्रमांक एमपी 15 पीए 0194 अनियंत्रित होकर पलट गई. बस पलटने से उसमें सवार विश्राम विश्वकर्मा उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम खमरवानी, शिवराज सिंह कुशराम उम्र 50 वर्ष, जैन बाई कुशराम उम्र 45 वर्ष, झम्मी बाई मार्को  उम्र 55 वर्ष, लीलाबाई मरावी उम्र 55 वर्ष निवासी ग्राम ददरगवां के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायलों को उपचार के लिए कुण्डम के शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर घायलों को उपचार के बाद घर रवाना कर दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में तेज बारिश के बीच भरभराकर गिरा मकान, परिवार के 5 सदस्य दबे, मची चीख पुकार

जबलपुर में आयुष्मान योजना फर्जीवाड़ा: सेंट्रल इंडिया किडनी हॉस्पिटल का एकाउटेंट भी गिरफ्तार..!

जबलपुर में गोदामों से अनाज चोरी करने वाले गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, 45 बोरी मूंग, 1.42 लाख रुपए नगद बरामद

जबलपुर से पूना सहित 3 जोड़ी ट्रेनों की परिचालन अवधि में तीन माह का विस्तार

जबलपुर में आयुष्मान योजना में फर्जीवाड़ा करने वाले आरोपी डाक्टर पाठक दम्पति एक दिन की पुलिस रिमांड पर, अस्पताल बंद, होटल सील

Leave a Reply