एमपी के जबलपुर में बच्चों को परोसी गई खीर में निकला मरा मेंढक, मजाक बनी मध्यान्ह भोजन योजना

एमपी के जबलपुर में बच्चों को परोसी गई खीर में निकला मरा मेंढक, मजाक बनी मध्यान्ह भोजन योजना

प्रेषित समय :16:23:40 PM / Tue, Aug 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में मध्यान्ह भोजन योजना का मजाक बनाया जा रहा है. योजना के तहत स्कूल के बच्चों को भोजन दिया जाता है. लेकिन यह भोजन कैसा है, इस ओर किसी का ध्यान नहीं है. नतीजा यह है कि बच्चों की जान से खिलवाड़ होने लगा है. आज नया गांव रामपुर स्थित शासकीय स्कूल में मध्यान्ह भोजन में बच्चों को परोसी गई खीर में मरा हुआ मेंढक निकला. मेंढक देख बच्चों ने हल्ला मचाते हुए शिक्षकों को जानकारी दी. इसके बाद मेंढ़क को तत्काल निकालकर अलग किया गया.

सूत्रों के अनुसार शासकीय प्राथमिक शाला नया गांव रामपुर में बच्चों को भोजन में खीर परोसी जा रही थी. इस दौरान एक बच्चे की थाली में जैसे ही खीर डाली गई तो उसके साथ मरा हुआ मेंढक भी साथ आ गया. मेंढक को देख बच्चा घबरा गया. अपने आसपास बैठे साथियों को बताया तो उन्होने भी अपने सामने की थाली हटाते हुए शिक्षकों को जानकारी दी. खीर में मेंढक निकलने की खबर के बाद स्कूल में हड़कम्प मच गया. इस बात की जानकारी तत्काल ही शिक्षकों ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी. इसके बाद बच्चों ने भोजन नहीं किया, सारा खाना वापस कराया गया. वहीं दूसरी ओर जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम सोनी का कहना है कि मध्यान्ह भोजन में बच्चों को परोसी गई खीर में मरा मेंढक मिलने की शिकायत मिली है. इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है. रिपोर्ट मिलने के बाद मघ्यान्ह भोजन बनाने वाली एजेंसी के खिलाफ कार्यवाही करने वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखकर आग्रह किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में आयुष्मान योजना फर्जीवाड़ा: सेंट्रल इंडिया किडनी हॉस्पिटल का एकाउटेंट भी गिरफ्तार..!

जबलपुर में गोदामों से अनाज चोरी करने वाले गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, 45 बोरी मूंग, 1.42 लाख रुपए नगद बरामद

जबलपुर से पूना सहित 3 जोड़ी ट्रेनों की परिचालन अवधि में तीन माह का विस्तार

जबलपुर में आयुष्मान योजना में फर्जीवाड़ा करने वाले आरोपी डाक्टर पाठक दम्पति एक दिन की पुलिस रिमांड पर, अस्पताल बंद, होटल सील

एमपी के जबलपुर में बरगी बांध के 6 गेट और खुले, 9 गेट से छोड़ा जा रहा पानी..!

Leave a Reply