एमपी के सागर में सीरियल किलर ने की 4 चौकीदारों की हत्या, जो सोता दिखा उसे ही मारा, हर तरफ दहशत

एमपी के सागर में सीरियल किलर ने की 4 चौकीदारों की हत्या, जो सोता दिखा उसे ही मारा, हर तरफ दहशत

प्रेषित समय :20:55:38 PM / Thu, Sep 1st, 2022

पलपल संवाददाता, सागर. मध्यप्रदेश के सागर में सीरियल किलर द्वारा की गई चार चौकीदारों की हत्या से आमजन में दहशत व्याप्त है. वहीं पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी परेशान है. सीरियल किलर को पकडऩे के लिए 250 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की टीम अलर्ट मोड पर है. किलर ने चार दिन में तीन चौकीदारों को  मार दिया, एक की हत्या चार माह पहले की थी. हत्या करने का तरीका एक सा है. सीरियल किलर सिर्फ उन चौकीदारों को ही मार रहा है जो सोता दिखता है.

पुलिस अधिकारियों की माने तो सीरियल किलर द्वारा की गई वारदात से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटजे पुलिस अधिकारियों को मिले है. जिसमें वह दौड़ता दिखाई दे रहा है, उसके हाथ में कोई भी हथियार नहीं है. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने किलर का स्केच जारी कर पुलिस कर्मियों की टीम को सड़कों पर उतार दिया है. इसके अलावा थानों की पुलिस अलग से किलर की तलाश में जुटी है. चार हत्या की वारदातों के बाद से सागर में अब दहशत का माहौल है, हर तरफ इस बात को लेकर चर्चा है. अधिकारिक सूत्रों की माने तो आरोपी ने हत्या की वारदातें रात 12 से सुबह 4 बजे के बीच ही की है. वह अपने साथ कोई हथियार लेकर नहीं चल रहा है. मौके पर जो कुछ भी मिला उसी से सिर पर वार कर हत्या की है. सीरियल किलर ने उस चौकीदारों को ही मारा है जो अपनी ड्यूटी के समय सोते मिलते है. इसके अलावा 40 से 60 वर्ष के बीच के ही चौकीदारों को ही किलर ने अपना निशाना बनाया है.

सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या-
 27 अगस्त को कारखाना में सो रहे चौकीदार कल्याणसिंह लोधी उम्र 57 वर्ष की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी गई.
सिर पर पत्थर पटककर हत्या-
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के आर्ट एडं कामर्स कालेज परिसर में 29 अगस्त की रात चौकीदार शंभूदायल दुबे उम्र 60 वर्ष निवासी आनंद नगर मकरोनिया की सोते वक्त सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई.
सिर पर फावड़ा मारकर हत्या-
30 अगस्त को रात एक से चार बजे के बीच चौकी मंगल अहिरवार निवासी मोतीनगर क्षेत्र की सिर पर फावड़ा मारकर हत्या कर दी गई. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को रक्तरंजित फावड़ा मिला है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : जबलपुर, सागर सहित 24 जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी, बिजली गिरने की भी चेतावनी

एमपी के जबलपुर-सागर ईओडब्ल्यू आफिस में बिखरे आजादी के रंग..देखें वीडियो

मोहाली से पिकनिक मनाने ऊना आए 11 में से 7 युवक गोविंद सागर में डूबे, बचाव कार्य जारी

चीन का अनियंत्रित रॉकेट हिंद महासागर में मलेशिया के बोर्नियो द्वीप के पास गिरा

अरब सागर में 65 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना, कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

Leave a Reply