जबलपुर का कुख्यात इनामी सटोरिया मुरली खत्री गिरफ्तार, सट्टा में हारी रकम वापस न करने पर कराई थी चावला रेस्टारेंट की रजिस्ट्री

जबलपुर का कुख्यात इनामी सटोरिया मुरली खत्री गिरफ्तार, सट्टा में हारी रकम वापस न करने पर कराई थी चावला रेस्टारेंट की रजिस्ट्री

प्रेषित समय :16:37:31 PM / Mon, Sep 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कुख्यात सटोरिए मुरली खत्री को ओमती पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुरली खत्री ने जसलीन कंधारी को क्रिकेट सट्टा खिलाकर हारे हुए रुपयों पर ब्याज लगाकर चावला रेस्टारेंट की रजिस्ट्री करा ली थी. मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी मुरली खत्री की तलाश शुरु कर दी. यहां तक कि मुरली खत्री पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस की टीमों ने मुरली खत्री को लगातार तलाश के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में ओमती थानाप्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि मुरली खत्री वर्ष 2004 से सट्टे के कारोबार में लिप्त है. इन 18 वर्षो में मुरली खत्री ने क्रिकेट सट्टा व अन्य सट्टा खिलाते हुए करोड़ों रुपए की चल-अचल संपत्ति एकत्र कर ली. सटोरिया मुरली खत्री के कहने पर जसलीन पिता मनिंदरसिंह कंधारी ने सट्टा खेला. जिसमें जसलीन कंधारी लाखों रुपए हार गया, उक्त रकम को वसूलने के लिए मुरली खत्री ने ब्याज लगाकर जसलीन को धमकी देना शुरु कर दिया. इसके बाद चावला रेस्टारेंट की रजिस्ट्री करा ली. मामले में मुरली खत्री के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पुलिस की टीमें तलाश में जुटी रही. इसके बाद जमानत का विरोध करने पर मनिंदरसिंह कंधारी को न्यायालय परिसर के बाहर मुरली खत्री ने गाली गलौज करते हुए केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में भी ओमती पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर किया था. मुरली  पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया.  लगातार तलाश में जुटी पुलिस की टीमों ने मुरली खत्री को गिरफ्तार कर लिया. मुरली खत्री के खिलाफ पूर्व से 6 अपराध दर्ज है. मुरली खत्री को भी सतीश सनपाल का पार्टनर बताया जा रहा है.

सटोरिया मुरली के तीनों बेटे फरार-
पुलिस अधिकारियों की माने तो सटोरिया मुरली खत्री के बेटे दिलीप 30 वर्ष, संजय 32 वर्ष व विवेक 28 वर्ष निवासी नेपियर टाउन, विक्की उर्फ हरीश मनानी पिता तुलसीदास मनानी 33 वर्ष निवासी नेपियर टाउन, अंकित उर्फ छुट्टू पिता इदं्रकुमार पमनानी उम्र 27 वर्ष निवासी अनूप बिहार तिलहरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था. इन सभी के खिलाफ 4-4 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बरगी बांध के 3 गेट आधा मीटर खुले, नर्मदा नदी के घाटों पर बढ़ा जल स्तर

जबलपुर से लापता किशोरी मुम्बई में मिली, मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा

एमपी के जबलपुर में लोडिंग आटो की टक्कर से सवारी आटो के परखच्चे उड़े, चालक की मौत..!

जबलपुर में पति ने चांदी का करधन गिरवी रखा, दुखी होकर पत्नी ने की आत्महत्या

एमपी के जबलपुर में प्रदेश कांग्रेस महासचिव को धमकी: 20 लाख रुपए नही दिए तो बेटे की कर देगें हत्या..!

Leave a Reply