जबलपुर में सरकारी स्कूल के गार्ड ने किया छात्रा का अपहरण कर रेप..!

जबलपुर में सरकारी स्कूल के गार्ड ने किया छात्रा का अपहरण कर रेप..!

प्रेषित समय :21:58:49 PM / Mon, Sep 5th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी क्षेत्र के शासकीय स्कूल से गार्ड ने दसवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर दमोहनाका स्थित यात्री निवास में लेकर रेप किया. इसके बाद छात्रा को धमकी देकर अपने साथ समनापुर डिंडौरी में ले जाकर रखा था. मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस समनापुर डिंडौरी पहुंच गई. जहां से आरोपी गार्ड को हिरासत में लेकर छात्रा को परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले में यात्री निवास के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है, जिसने गार्ड को कमरा उपलब्ध कराया था.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रांझी के शासकीय स्कूल में दसवीं कक्षा में अध्ययनरत छात्रा 2 अगस्त को निर्धारित समय पूर्वान्ह 11 बजे के लगभग स्कूल पहुंची. जहां से स्कूल का गार्ड हनुमान राठौर बहला फुसलाकर छात्रा को कृषि उपज मंडी दमोहनाका स्थित यात्री निवास होटल ले गया. जहां पर मैनेजर संदीप कुमार ने गार्ड हनुमान को एक कमरा उपलब्ध कराया. कमरे में हनुमान ने छात्रा को धमकी देते हुए बलात्कार किया, इसके बाद छात्रा को लेकर समनापुर डिंडौरी ले गया. इधर समय पर घर बेटी के घर न लौटने पर परिजन चितिंत हो गए. उन्होने अपने स्तर पर बेटी की तलाश की. जब कोई जानकारी नहीं मिली तो थाना पहुंचकर पुलिस को बेटी के लापता होने की जानकारी दी. जिसपर पुलिस मोबाइल लोकेशन ट्रेस करते हुए समनापुर डिंडौरी पहुंच गई. जहां से पुलिस ने हनुमान को हिरासत में लेकर छात्रा को दस्तयाब किया.  पुलिस ने इस मामले में यात्री निवास के मैनेजर संदीप के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया है, संदीप ने ही हनुमान को कमरा उपलब्ध कराया था.

रेप के प्रकरण में फरार 10 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार-
थाना बेलखेड़ा में दर्ज रेप व पास्को एक्ट के आरोपी शिवम उर्फ शुभम भूमिया उम्र 21 वर्ष को पुलिस ने सरगर्मी से तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है. दो वर्ष से फरार शिवम उर्फ शुभम भूमिया पर पुलिस ने दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस को खबर मिली कि आरोपी शिवम उर्फ शुभम अपने दोस्त के मामा के यहां छत्तरपुर पनागर जा रहा था. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस की टीम में एसआई रविंद्र डुड़वा, आरक्षक संदीप, सुनील, मनोज मिश्रा एवं साइबर सेल के आरक्षक अमित पटेल की सराहनीय भूमिका रही.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर का कुख्यात इनामी सटोरिया मुरली खत्री गिरफ्तार, सट्टा में हारी रकम वापस न करने पर कराई थी चावला रेस्टारेंट की रजिस्ट्री

जबलपुर में फैक्टरी महिला के साथ लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लूटे गए रुपए-जेवर बरामद

जबलपुर में बरगी बांध के 3 गेट आधा मीटर खुले, नर्मदा नदी के घाटों पर बढ़ा जल स्तर

जबलपुर से लापता किशोरी मुम्बई में मिली, मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा

एमपी के जबलपुर में लोडिंग आटो की टक्कर से सवारी आटो के परखच्चे उड़े, चालक की मौत..!

Leave a Reply