अब गवर्नर सत्यपाल मलिक ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से देश को उम्मीद

अब गवर्नर सत्यपाल मलिक ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से देश को उम्मीद

प्रेषित समय :19:24:09 PM / Fri, Sep 9th, 2022

बुलंदशहर. मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी भारत जोड़ो यात्रा देश के लिए कुछ अच्छा करेगी. बता दें कि कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों की सत्यपाल मलिक आलोचना करते रहते हैं. इस बार भी मलिक ने न सिर्फ राहुल गांधी की तारीफ बल्कि पीएम मोदी पर निशाना भी साधा. राजपथ के कर्तव्य पथ किए जाने को लेकर मलिक ने व्यंग्य कसा और कहा कि पीएम हर तीसरे दिन कोई न कोई उद्घाटन करते रहते हैं. शायद उस दिन कुछ नहीं होगा, इसलिए राजपथ का नाम बदल दिया.

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के मूढ़ी बाकापुर गांव में एक कार्यक्रम के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए सत्यपाल मलिक ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अच्छा काम कर रहे हैं और उनके प्रयासों को शुभकामनाएं दीं. मलिक ने शुक्रवार को एचटी से फोन पर बात करते हुए कहा, अगर मैं उनके प्रयास की सराहना कर रहा हूं तो आप इसे उनके (राहुल गांधी) के लिए मेरी शुभकामनाएं मान सकते हैं. यह पूछे जाने पर कि आजादी से पहले और बाद में देश में कई यात्राएं हुई हैं और उन सभी के अच्छे परिणाम मिले हैं, उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस यात्रा (भारत जोड़ो यात्रा) का भी देश के लिए कुछ अच्छा परिणाम होगा. मलिक ने स्पष्ट किया कि वह पीएम के खिलाफ नहीं थे, लेकिन उन्होंने जो मुद्दे उठाए थे, वे उनके (पीएम के) फायदे में होंगे, अगर उन्होंने उन पर कार्रवाई की.

किसान और युवाओं पर गहरा संकट

सत्यपाल मलिक ने आगे कहा कि देश में किसान और युवा गहरे संकट में हैं. उन्होंने कहा, सरकार ने एमएसपी समिति के अध्यक्ष के रूप में एक व्यक्ति को नियुक्त किया है जिसने तीन विवादास्पद कृषि कानून तैयार किए हैं. अगर एमएसपी के मुद्दे पर कुछ नहीं होता है, तो इससे किसानों और सरकार के बीच एक बड़ी लड़ाई होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से शुरू की भारत जोड़ो यात्रा, 150 दिनों बाद श्रीनगर में होगी खत्म

गुजरात: राहुल गांधी की बड़ी घोषणा, बोले- सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री, गैस सिलेंडर भी 500 रुपए में देंगे

अभिमनोजः सीएम बघेल बोले- राहुल गांधी ने तो गलती तुरंत सुधार ली, 600 करोड़ मतदाता वाले तो गलती मानते तक नहीं?

राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में विशाल हल्लाबोल रैली को किया संबोधित, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा

हमने राहुल गांधी को लंबे समय तक लीडर बनाने की कोशिश की, लेकिन उनसे नहीं हो पाया: गुलाम नबी आजाद

Leave a Reply