विवादित पादरी ने राहुल गांधी से कहा- जीसस क्राइस्ट ही असली भगवान, भाजपा ने बोला हमला

विवादित पादरी ने राहुल गांधी से कहा- जीसस क्राइस्ट ही असली भगवान, भाजपा ने बोला हमला

प्रेषित समय :14:09:38 PM / Sat, Sep 10th, 2022

दिल्ली. भारत जोड़ो यात्रा पर निकले कांग्रेेस नेता राहुल गांधी ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी में आज विवादित कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की. इस मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पादरी पोन्नैया राहुल गांधी को समझाते नजर आते हैं कि केवल जीसस क्राइस्ट यानी यीशु मसीह ही एकमात्र वास्तविक भगवान हैं, कोई शक्ति देवी या देवता भगवान नहीं हैं.

वायरल वीडियो में विवादास्पद पादरी जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी के सामने जीसस क्राइस्ट को असली भगवान बता रहे हैं और हिन्दू देवी-देवताओं को असली गॉड मानने से इनकार करते दिखते हैं. दरअसल, राहुल गांधी पूछते हैं कि क्या जीसस क्राइस्ट भगवान का रूप हैं? क्या यह सही है? इस पर पादरी जॉर्ज पोन्नैया इस वीडियो में राहुल गांधी को समझाते हैं कि जीसस क्राइस्ट ही असली भगवान हैं, शक्ति या बाकी देवता नहीं हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी पादरी जॉर्ज पोन्नैया अपने कई विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रह चुके हैं. पिछले साल जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ हेट स्पीच देने के मामले में उन्हें मदुरैय से गिरफ्तार किया गया था. राहुल गांधी ने जॉर्ज पोन्नैया से चर्च में जाकर मुलाकात की थी. राहुल गांधी 150 दिनों की भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. हालांकि इस मुलाकात पर अब भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई है.

राहुल गांधी की पादरी के साथ मुलाकात और हिंदू देवी-देवताओं के अपमान वाले वीडियो क्लिप को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह राहुल गांधी का नफरत जोड़ो अभियान है. आज उन्होंने जॉर्ज पोन्नैया जैसे व्यक्ति को भारत जोड़ो यात्रा का पोस्टर बॉय बनाया है, जिसने हिंदुओं को चुनौती दी, धमकी दी और भारत माता के बारे में अनुचित बातें कहीं. कांग्रेस का हिंदू विरोधी होने का लंबा इतिहास रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब गवर्नर सत्यपाल मलिक ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से देश को उम्मीद

राहुल गांधी का कांग्रेस छोड़ने वालों पर तंज, कहा- वे भाजपा के सामने हाथ जोड़कर शांति पाना चाहते हैं, मैं लड़ रहा हूं

राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से शुरू की भारत जोड़ो यात्रा, 150 दिनों बाद श्रीनगर में होगी खत्म

गुजरात: राहुल गांधी की बड़ी घोषणा, बोले- सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री, गैस सिलेंडर भी 500 रुपए में देंगे

अभिमनोजः सीएम बघेल बोले- राहुल गांधी ने तो गलती तुरंत सुधार ली, 600 करोड़ मतदाता वाले तो गलती मानते तक नहीं?

Leave a Reply