जबलपुर में छात्रा की पत्थर पटककर नृशंस हत्या, घर के पीछे बाड़ी में मिली क्षत-विक्षत लाश

जबलपुर में छात्रा की पत्थर पटककर नृशंस हत्या, घर के पीछे बाड़ी में मिली क्षत-विक्षत लाश

प्रेषित समय :16:36:48 PM / Sat, Sep 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम बंजारी कुण्डम में छात्रा के सिर व चेहरे पर पत्थर पटककर हत्या कर दी गई है. हमलावर ने पत्थर पटकने से पहले उसका रस्सी से गला भी घोंटा है. आज सुबह 5 बजे के लगभग छात्रा की लाश घर के पीछे बाड़ी में क्षत-विक्षत हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. हत्या की खबर मिलते ही गांव में आसपास रहने वाले लोग भी पहुंच गए, जिन्होने छात्रा को देखा तो स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार कुण्डम के ग्राम बंजारी में रहने वाले तितरालाल विश्वकर्मा की बेटी सुमन उम्र 18 वर्ष अपनी नानी के घर मनेरी में रहकर  12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है. सुमन स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण करीब दो माह से अपने माता-पिता के पास बंजारी में ही रह रही थी. बीती रात दस बजे के लगभग सुमन ने परिजनों के साथ बैठकर खाना खाया. इसके बाद सभी लोग अपने अपने कमरे में सोने के लिए चले गए. देर रात अज्ञात तत्व ने सुबह को घर के पीछे बाड़ी में लेकर जाकर रस्सी से गला घोंट दिया. इसके बाद सिर व चेहरे पर पत्थर पटककर हत्या कर दी है. आज सुबह पांच बजे के लगभग सुमन को कमरे में न देख परिजन घबरा गए. सुमन की लाश मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते गांव के लोग, परिचित पहुंच गए. उन्होने सुमन को खून से लथपथ क्षत-विक्षत हालत में देखा तो स्तब्ध र गए. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस अब इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि सुमन किसी से मिलने के लिए घर के पीछे बाड़ी में आई थी, या उसे बाहर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शहडोल के थाने में खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने वाली युवती ने जबलपुर में तोड़ा दम, पटवारी से प्रेम प्रसंग पर हुआ था विवाद

जबलपुर: ईसाई धर्मगुरु बिशप पीसी सिंह के गले पर कसेगा शिवराज का शिकंजा, धर्मांतरण के मामले में सीएम हुए सख्त

एमपी के जबलपुर में यूरिया सप्लाई में हुई गड़बड़ी पर सीएम ने दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

जबलपुर की अनुपमा सिंह ने प्रथम प्रयास में पास की नीट परीक्षा

ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह के 48 बैंक खाते, 17 सम्पत्तियों का और खुलासा, जबलपुर ईओडब्लयू टीम की दबिश

Leave a Reply